Menu
blogid : 319 postid : 2999

करीना से शादी के बाद भी सैफ नहीं बदले

saif ali khanकहते हैं कि जब खूबसूरत पत्नी मिल जाए तो पति किसी और औरत की तरफ आंख उठाकर भी नहीं देखता है पर सैफ को देखिए करीना जैसी पत्नी मिली हैं फिर भी और हसीनाओं पर अपनी नजर लगाए रखते हैं. बॉलीवुड की अधिकांश मशहूर हसीनाओं का यही मानना है कि उनको सैफ के साथ काम करने में मजा आता है और वह काफी कम्फर्ट महसूस करती हैं.

Read:माधुरी से इन्होंने भी प्यार किया था

5 Blockbuster Movies 2012


सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी बॉलीवुड के पर्दे पर हिट जोड़ी है. सैफ हों या फिर दीपिका पादुकोण दोनों के ही चाहने वाले दर्शक हमेशा ही इस जोड़ी को पर्दे पर रोमांस करते हुए देखना चाहते हैं. ऐसा ही कुछ दीपिका पादुकोण का भी मानना है कि सैफ उनकी पहली पसंद हैं और यदि उन्हें सैफ के साथ काम करने का मौका मिलता है तो वो इस मौके को हाथ से कभी भी जाने नहीं देंगी. दीपिका की आने वाली फिल्म रेस 2 है जिसमें वह एक बार फिर अभिनेता सैफ अली खान के साथ दिखेंगी. उन्होंने इससे पहले फिल्म लव आज कल, आरक्षण और कॉकटेल में सैफ के साथ अभिनय किया है. दीपिका को जहां उन दोनों की जोड़ी दोबारा पसंद किए जाने की उम्मीद है, वहीं उनका कहना है कि सैफ के साथ वह कम्फर्ट रहती हैं, इसलिए उनके साथ काम करने का वह आनंद लेती हैं.

Read:जिस्म मेरा पर नशा तेरा

Top 10 Hottest Upcoming Movies


saif ali khan and deepikaदीपिका पादुकोण फिल्मों में बहुत पॉजिटिव एट्टियूड से काम करना पसंद करती हैं. हाल ही के दिनों में दीपिका शाहरुख खान के साथ फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस और दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म राणा में काम कर रही हैं. दीपिका पादुकोण का मानना यह है कि कामयाबी को देखने के दो तरीके होते हैं, एक यह है कि हर अभिनेता या अभिनेत्री हर फिल्म नहीं कर सकते हैं….और दूसरा यह है कि मैं दूसरों से मुकाबला नहीं करती, मेरा मुकाबला खुद से है. वैसे कुछ भी कहें पर सच तो यह है कि बॉलीवुड की दुनिया भी अजीब है. बॉलीवुड का दूसरा सच यह है कि यहां एक साथ कम्फर्ट जोन में काम करते-करते कौन किसे अपना दिल दे बैठे यह कोई नहीं जानता है इसलिए करीना को दीपिका और सैफ पर थोड़ी सी नजर रखनी चाहिए.


Read:पुराने प्यार की याद कभी ना कभी तो आती है

करीना को अभी भी आइटम डांस की पड़ी है

करीना क्यों नहीं बनना चाहतीं ‘मां’ !!


Tags: Saif Ali Khan, Saif Ali Khan and Deepika Padukone, Deepika Padukone, Saif Ali Khan affairs, Deepika Padukone affairs, boolywood jalwa, bollywood style, bollywood affairs 2012

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh