Menu
blogid : 319 postid : 3018

तेरा नशा ही होश उड़ाने के लिए काफी है!!

nsha filmकहते हैं कि नशा ऐसी चीज है जिससे कि व्यक्ति होश में नहीं रहता है, फिर चाहे वो शराब का नशा हो या फिर किसी हसीना के हुस्न का नशा हो. हां, यह बात अलग है कि कभी-कभी जिस हसीना को देखकर नशा चढ़ जाता है वो खुद भी कभी-कभी नशे की शिकार हो जाती है. पूनम पांडे जो अपने कपड़े उतारने और अपने जिस्म का प्रदर्शन करने के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं, वो नए साल के दिन खुद नशे का शिकार हो गईं. अपनी ‘नशा’ फिल्म के सेट पर नये साल का जश्न मनाते हुए पूनम ने थोड़ी सी पी ली थी लेकिन ऐसा पहली बार हुआ कि नशीली पूनम को भी नशा हो गया. ‘नशा’ फिल्म के सेट पर मौजूद लोगों की मानें तो पूनम मैडम सेट पर ही लड़खड़ाने लगीं जिसे कैमरे में तुरंत कैद कर लिया गया.

Read:एक गलती ने कराया मल्लिका के ठुमके से महरूम


कहा जा रहा है कि फिल्म के निर्देशक अमित सक्सेना ने फिल्म का प्रमोशन करने के लिए तमाम जानकार लोगों को पार्टी में शामिल होने की इजाजत दी थी  लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनका प्रयोग सौ प्रतिशत सही हो जायेगा और उनकी फिल्म की हिरोइन ही नशे में लिप्त हो जाएगी. लेकिन उन्होंने जरा सी भी देर नहीं की और तुरंत उन्होंने पूनम के वो सारे शॉटस ले लिये जो कि बेहद जरूरी थे.

Read:जिस्म मेरा पर नशा तेरा


वैसे नए साल पर होने वाले हादसे के बाद तो पूनम को मालूम हो जाना चाहिए कि ‘नशा’ जैसी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए फिल्म निर्देशक अमित सक्सेना कुछ भी कर सकते हैं. एक बात और भी है यदि ‘नशा’ फिल्म बॉक़्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई तो पूनम पांडे का फिल्मी सफर शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाएगा. पूनम पांडे भी अनजाने में कितने वादे करती हैं. उन्होंने ‘नशा’ फिल्म रिलीज होने से पहले दावा किया है कि ‘नशा’ फिल्म में रोमांस और जिस्म का इतना गहरा नशा है जिसे देखने के बाद उनका नशा लोगों के सिर चढ़कर बोलेगा. अब यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि पूनम पांडे के दावे में कितना दम है? वैसे बॉलीवुड की दुनिया में यह तो तय है कि पूनम जैसी हजारों मॉडल ‘नशा’ फिल्म जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं पर ज्यादातर अपने आपको फिल्मी दुनिया में सुपरहिट नहीं करा पाईं.


Read:‘अंतिम संगीत ताजमहल को दिया’

देखकर ही वेश्याओं के बारे में सोचने पर मजबूर

Tags:Poonam Pandey, Poonam Pandey new movie, Poonam Pandey new movie, पूनम पांडे


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh