Menu
blogid : 319 postid : 3021

अब नरगिस भी विवाह बंधन में बंधने को तैयार

nargis fakhriवर्ष 2013 में चौंका देने वाली शादी होने जा रही है. ऐसी शादी जिसके बारे में कोई कल्पना भी नहीं कर सकता था. यदि आप से पूछा जाए कि आपको नरगिस की जोड़ी सबसे ज्यादा किसके साथ अच्छी लगती है तो आप बिना सोचे रणबीर कपूर का नाम लेंगे पर खैर वो तो फिल्मी पर्दे की बात है. अपनी निजी जिंदगी में नरगिस फाखरी, उदय चोपड़ा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. चौंक गये ना.. हम भी चौंक गये थे जब हमें पता चला था लेकिन सच यही है. कभी रणबीर कपूर के साथ रोमांस को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री नरगिस फाखरी लंबे अरसे से जूनियर चोपड़ा उदय के साथ डेटिंग कर रही थीं पर अब दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया है. नरगिस और उदय चोपड़ा की शादी के बारे में कहा जा रहा है कि मार्च में दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे और ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि दोनों के घर वाले लगभग इस शादी के लिए तैयार हैं.

Read:मैने एक बार करीब से महसूस किया था…..


nargis fakhri and uday chopraअब आपके लिए हैरान होने वाली दूसरी खबर यह है कि नरगिस और उदय के अफेयर के बारे में यश चोपड़ा को पहले से पता था और ऐसा भी कहा जा रहा है कि यश चोपड़ा नरगिस को अपनी बहू बनाने के लिए भी तैयार थे. यश चोपड़ा की इच्छा थी कि नरगिस और उदय चोपड़ा की शादी उनके सामने हो जो हो ना सका इसलिए इस शादी को मार्च में कराने की बात हो रही है. वैसे आपको साथ ही यह भी बता दें कि फिल्मों में असफल रहने के बाद उदय चोपड़ा ने फिल्मों से संन्यास लेने का भी मन बना लिया है. वो पहले ही कह चुके हैं कि वो अपनी प्रोडक्शन धूम 3 में अंतिम बार दिखेंगे और आगे चलकर सिर्फ प्रोडक्शन का ही काम संभालेंगे. हां, यह बात अलग है कि उदय चोपड़ा संन्यास ले रहे हैं और नरगिस ना चाहते हुए भी फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं. नरगिस ने रणबीर कपूर के साथ रॉकस्टार फिल्म की थी जो सुपरहिट भी रही पर उसके बाद वो फिल्मों से दूरी बनाती दिखीं या फिर उन्हें ही फिल्में नहीं मिलीं.


उदय चोपड़ा शादी करें और बड़े भाई पीछे रहें यह कैसे हो सकता है. उदय चोपड़ा की शादी से पहले आदित्य और रानी मुखर्जी ने शादी करने का फैसला ले लिया है. वैसे इन दिनों रानी मुखर्जी के पास भी समय है. बॉलीवुड में शादी के बंधन  में बंधने का फैसला तब ही लिया जाता है जब दोनों ही पार्टनर कुछ खास फिल्में ना कर रहे हों.

Read:पुराने प्यार की याद कभी ना कभी तो आती है


Tags: Nargis Fakhri, Nargis Fakhri and Uday Chopra, Nargis Fakhri and Katrina Kaif, Uday Chopra, Yash Chopra, Yash Chopra family

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh