Menu
blogid : 319 postid : 3024

पिता बनने की कोई उम्र नहीं होती

hugh hefner and crystalउम्र के किसी भी मोड़ पर शादी की जा सकती है पर यह तो बहुत ही अजीब है कि 86 साल की उम्र का हो जाने के बाद 26 साल की उम्र की लड़की से शादी की जाए. यही काफी नहीं था और अब दोनों युगल माता-पिता बनने की इच्छा भी जता रहे हैं. ‘प्लेबॉय’ पत्रिका के मालिक ह्यूह हिफनर 31 दिसम्बर को क्रिस्टल हैरिस के साथ विवाह के बंधन में बंधे थे और अब यह नवविवाहित पति-पत्नी, माता-पिता बनने की इच्छा जता रहे हैं. वेबसाइट ‘डेलीस्टार डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक एक सूत्र ने कहा कि क्रिस्टल, ह्यूह हिफनर के बच्चे की मां बनने को लेकर उत्सुक हैं. उनके मुताबिक ये हिफनर को यह दिखाने का बेहतरीन तरीका होगा कि वह उन्हें कितना प्यार करती हैं.

Read:करीना की सैफ से भी अलग एक दुनिया है


वैसे क्रिस्टल हैरिस की बात से सहमति रखते हुए ह्यूह हिफनर ने भी पिता बनने की इच्छा जताई है. ह्यूह हिफनर की बातों से तो ऐसा लगता है कि वह क्रिस्टल हैरिस से शादी करके स्वयं को भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं. क्रिस्टल से शादी करने के बाद हिफनर ने ट्विटर पर दुनिया को संदेश दिया था कि “मि. एंड मिसेज हिफनर की तरफ से आप सभी को नया साल मुबारक हो.” इतना ही नहीं क्रिस्टल ने भी ट्विटर पर लिखा कि “आज वो दिन है जब मैं मिसेज हिफनर बन गई हूं. अपने आप को खुश, किस्मतवाली और धन्य महसूस कर रही हूं.” क्रिस्टल और हिफनर की इन बातों से यही लगता है कि वो दोनों एक-दूसरे से शादी करके स्वयं को भाग्यशाली मान रहे हैं.

Read:पुराने प्यार की याद कभी ना कभी तो आती है


क्रिस्टल, हिफनर की तीसरी पत्नी हैं. प्लेबॉय जैसी विख्यात पत्रिका को शुरू करने वाले ह्यूह हिफनर क्रिस्टल हैरिस से विवाह होने से पहले दो बार शादी कर चुके हैं जिनमें से एक उनकी पहली पत्नी मिल्ड्रेड विलियम्स थीं जिनसे हिफनर ने 1959 में तलाक ले लिया था. उसके बाद 30 साल अकेले रहे हिफनर ने 1989 में किम्बर्ले कोनराड से शादी की. किम्बर्ले से भी लंबे समय तक अलग रहने के बाद हिफनर ने 2010 में तलाक ले लिया. हिफनर को पिछली दोनों बीवियों से दो बच्चे भी हैं. हैरानी वाली बात है कि क्रिस्टल, 86 साल के हिफनर से शादी करके स्वयं को भाग्यशाली मान रही हैं. वैसे सच तो यह भी है कि क्रिस्टल ने 86 साल के हिफनर के साथ-साथ प्लेबॉय जैसी विख्यात पत्रिका के मालिक से शादी की है.


Read:स्त्री सेक्स को अब हिन्दी में भी पढ़ा जाएगा

मैने एक बार करीब से महसूस किया था…..

Tags: crystal Harris and Hugh Hefner, crystal Harris and Hugh Hefner break up, crystal Harris and Hugh Hefner back together, crystal Harris married Hugh Hefner,’प्लेबॉय’ पत्रिका, क्रिस्टल हैरिस, ह्यूह हिफनर

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh