Menu
blogid : 319 postid : 3036

अब कोंकणा-रणवीर की जोड़ी भी तलाक की डगर पर

konhona sen and ranvir shoreyबॉलीवुड में तो जैसे शादी के साथ-साथ तलाक लेने का सीजन चल रहा हो. एक तरफ तो करिश्मा कपूर की शादीशुदा जिंदगी तलाक लेने की डगर तक पहुंच चुकी है और साथ कुछ ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि बहुत जल्द ही कोंकणा और रणवीर भी अपनी शादीशुदा जिंदगी में तलाक शब्द को एंट्री देने वाले हैं. बात कुछ ऐसी है कि थोड़े समय से बॉलीवुड अभिनेत्री कोंकणा अपने पति रणवीर से अलग होकर अलग अपार्टमेंट में रहने लगी हैं. कुछ महीने पहले भी कोंकणा और रणवीर के बीच अनबन की खबरे आ रही थीं. हालांकि उस समय कोंकणा ने चुप्पी साध ली थी. कोंकणा और रणबीर ने लंबे समय से ‘लिव इन रिलेशनशिप’ में रहने के बाद एक-दूसरे से शादी करने का फैसला लिया था. कोंकणा ने तीन सितंबर, 2010 को रणवीर से शादी की थी. वैसे बॉलीवुड की अधिकांश अभिनेत्रियां मां बनने के बाद तलाक का फैसला लेती है कुछ ऐसा ही अभिनेत्री कोंकणा के साथ हुआ है. कोंकणा ने करीब दो साल पहले एक बेटे को जन्म दिया था और बेटे को जन्म देने के बाद ही दोनों के रिश्ते में तनाव पैदा हो गया था.

Read: ‘प्यार दीवाना होता है या ‘मैं हूं बलात्कारी’


कोंकणा और रणवीर के रिश्ते के बीच में इतना जरूर है कि दोनों ही अपने बीच की दूरी का असर अपने बेटे हारुन पर नहीं पड़ते देखना चाहते हैं. मीडिया के कुछ सूत्रों का यह भी कहना है कि कोंकणा अपने बेटे हारुन के साथ अंधेरी के लोखंडवाला कॉम्‍प्‍लेक्‍स में एक अपार्टमेंट में रहने लगी हैं पर कोंकणा अपने बेटे को रणवीर से मिलने देती हैं. दोनों के बीच के फासले अब इतने गहरे हो चुके हैं कि अब तलाक टाला नहीं जा सकता है. बॉलीवुड के कुछ खास लोगों का यहां तक कहना है कि कोंकणा ने तो तलाक की अर्ज़ी देने की भी सोच ली है.

Read:जब प्यार किया तो डरना क्या ?


कोंकणा और रणवीर की शादीशुदा जिंदगी में खटास की खबरें पहले भी आ चुकी थीं पर खबरों पर विश्वास तब हुआ जब मई 2012 में दोनों जुहू मल्‍टीप्‍लेक्‍स में एक फिल्म स्क्रीनिंग के दौरान अलग-अलग पहुंचते हुए नजर आए.

Read:26 साल की उम्र की लड़की से शादी

हसीना को देखकर नशा चढ़ जाता है


Tags:Konkona Sen, Konkona Sen and Ranvir Shorey, Ranvir Shorey, Ranvir, Konkona Sen divorce, Konkona Sen marriage divorce, कोंकणा और रणवीर, कोंकणा

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh