Menu
blogid : 319 postid : 3045

अब तो मान भी जाइए कि लड़कियां हाशमी की दीवानी हैं

emraanकहा जाता है कि आजकल लड़कियों को लड़कों की शराफत पसंद नहीं आती है क्योंकि लड़कियों को वो ही लड़के ज्यादा अच्छे लगते हैं जो इमरान हाशमी जैसी स्टाइल और उनके जैसी मस्तानी हरकतें कर सकें. एक समय था जब लड़कियों का दिल सिर्फ सलमान खान जैसे अभिनेता के लिए धड़कता था. फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)ने पिछले साल लगातार हिट फिल्में दी हैं जिसकी वजह से लोगों ने उनकी तुलना सलमान खान जैसे हिट अभिनेता से करनी शुरू कर दी लेकिन सलमान खान को अपना आदर्श मानने वाले इमरान ने कभी भी अपनी तुलना बॉलीवुड के दबंग अभिनेता से नहीं की. हां, यह और बात है कि इमरान हाशमी(Emraan Hashmi), सलमान खान (Salman Khan)के ही नक्शे कदम पर काम कर रहे हैं.

Read:तेरा नशा ही होश उड़ाने के लिए काफी है!!


खैर अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हो गया जो सलमान खान और इमरान हाशमी(Emraan Hashmi) की तुलना की जा रही हैं. दरअसल इमरान हाशमी के साथ कुछ ऐसा हुआ कि दोनों की तुलना करनी ही पड़ी. इमरान हाशमी विद्या बालन के साथ निर्देशक राजकुमार गुप्ता की फिल्म ‘घनचक्कर’ की शूटिंग कर रहे थे. अचानक इमरान को मुंबई हाईवे पर शूटिंग करता देख हजारों की संख्या में भीड़ ने इमरान को घेर लिया और उस भीड़ में लड़कियों की संख्या ज्यादा थी.

Read:मैने एक बार करीब से महसूस किया था…..


इमरान(Emraan Hashmi) की एक नजर पाने को बेताब लड़कियों ने जोर-जोर से इमरान-इमरान चिल्लाना शुरू कर दिया जिसके चलते डायरेक्टर को फिल्म की शूटिंग र्कवानी पड़ गई. पर जो भी हो इस बहाने ही सही निर्देशक राजकुमार गुप्ता को इमरान हाशमी को चाहने वालों की भीड़ देखकर अपनी फिल्म हिट होने का अंदाजा तो हो ही गया. वैसे इस तरह की हरकत सलमान(Salman Khan) के साथ अक्सर होती है इसलिए सलमान खान को लेकर निर्देशक भीड़-भाड़ वाले इलाके में शूटिंग नहीं किया करते हैं. सलमान खान को चाहने वाली लड़कियों की भीड़ इमरान हाशमी की भी दीवानी हो रही है तो फिर दोनों ही अभिनेताओं की आपस में तुलना करना तो बनता ही है.

Read:‘किस’ करने में शर्म कैसी ?

पिता बनने की कोई उम्र नहीं होती


Tags: Emraan Hashmi, Emraan Hashmi upcoming movies, Emraan Hashmi style, Emraan Hashmi hit movies list, Salman Khan, Emraan Hashmi affairs, इमरान हाशमी, सलमान खान

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh