blogid : 319 postid : 3048

पियक्कड़ बाप के साथ हॉट बेटी की जोड़ी

Posted On: 12 Jan, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

पियक्कड़ बाप के साथ हॉट बेटी कैसे रह सकती है आखिरकार पियक्कड़ बाप को होश कहां रहता है. पर हाल ही में कुछ दिनों से चर्चा में रही पियक्कड़ बाप और हॉट बेटी की जोड़ी सभी को पंसद आ रही है यहां तक कि लोग जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. वैसे जो भी हो जब अदाएं हॉट हों तो फिर वो जोड़ी पियक्कड़ बाप के साथ ही क्यों ना हो लोगों को पसंद आती ही है. कुछ ऐसा ही आपको ‘मटरू की बिजली का मंडोला’(matru ki bijlee ka mandola) फिल्म में देखने को मिलेगा. 11 जनवरी को विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ रिलीज होने जा रही है और यह फिल्म हरियाणा जैसे शहरों की वास्तविक स्थिति से संबंधित है जिसमें पंकज कपूर, अनु्ष्का शर्मा(Anushka Sharma), इमरान खान, आर्य बब्बर, शबाना आजमी मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं.


new filmफिल्म का नाम ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ सुनने में काफी दिलचस्प लग रहा है और कुछ लोगों का यह भी कहना है कि फिल्म का नाम दिलचस्प होने के कारण इसे बड़े पर्दे पर देखने जाया जा सकता है. ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ फिल्म में मंडोला बने हैं पंकज कपूर जो कि एक गांव के पैसे वाला उद्योगपति है और जो सिर्फ शराब को ही अहमियत देता है. इस कारण वो अपनी बेटी ‘बिजली’ से भी दूर हो जाता है. इस फिल्म में ‘बिजली’ का किरदार ‘अनुष्का शर्मा’ निभा रही हैं. गांव में बहुत सारी पऱेशानियां हैं जिन्हें दूर करने का बीड़ा उठाता है पढ़ा-लिखा गंवई मटरू और इस किरदार को इमरान खान निभा रहे हैं. ‘मटरू की बिजली का मंडोला’(matru ki bijlee ka mandola) फिल्म की कहानी कुछ इस तरह है कि पहले तो बिजली अपने शराबी पिता के खिलाफ नहीं जाती है लेकिन बाद में उसे मटरू से प्यार हो जाता है और वो अचानक मटरू की मदद करने लगती है.


फिल्म ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ (matru ki bijlee ka mandola)में अनुष्का शर्मा, इमरान खान और पंकज कपूर का अहम किरदार है पर साथ ही इस फिल्म में शबाना आजमी और आर्य बब्बर भी अहम रोल में हैं. इस फिल्म में आर्य भी बिजली से प्यार करने लगता है जिसके कारण मटरू, बिजली और आर्य में जंग छिड़ जाती है. वैसे इस फिल्म का एक और रोचक कैरेक्टर है और वो है गुलाबो भैंस, जो कि केवल पंकज कपूर को ही दिखायी देती है. फिल्म ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ को बड़े पर्दे पर देखने के लिए लोग इसलिए भी उत्साहित हैं क्योंकि इस फिल्म के निर्देशक विशाल भारद्वाज हैं जो अपनी फिल्म के निर्देशन में कोई भी कमी नहीं छोड़ते हैं. ‘सात खून माफ’, ‘कमीने’, ‘इश्किया’ जैसी सुपरहिट फिल्में विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी हैं तो फिर जाहिर सी बात है कि लोगों को ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ (matru ki bijlee ka mandola)फिल्म से उम्मीदे तो होंगी ही.


Tags: Anushka Sharma, Anushka Sharma new movie, matru ki bijlee ka mandola, matru ki bijlee ka mandola movie review, matru ki bijlee ka mandola review in hindi, matru ki bijlee ka mandola movie, Imran Khan, Pankaj Kapoor



Tags:                 

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 4.50 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran