Menu
blogid : 319 postid : 3071

सलमान और सोनाक्षी के बीच ये क्या चल रहा है !!

सलमान खान की शादी कब होगी? यह सवाल सबसे मुश्किल है और हो भी क्यों ना आखिरकार सलमान खान को बॉलीवुड का सुपरहिट एक्टर जो माना जाता है. सलमान खान के दिल का कोई भरोसा नहीं है कभी किसी को दिल में बैठा लेते हैं और कभी किसी को हमेशा के लिए अपनी नजरों से दूर कर देते हैं. कुछ समय पहले ही सलमान और सोनाक्षी को लेकर खबरें आ रही थीं कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है और कुछ लोगों ने तो यह भी कहना शुरू कर दिया था कि सलमान खान अब जल्द ही सोनाक्षी से शादी करने वाले हैं. आपको याद होगा जब सोनाक्षी सिन्हा से कहा गया था कि वो सलमान खान को भाई क्यों नहीं बोलती हैं तो उन्होंने बड़ी नाराजगी के साथ कहा था कि ‘सलमान खान को पंसद नहीं है कि कोई भी अभिनेत्री उन्हें भाई कहे’.

Read: सुपरस्टार वाला रुतबा भी कमजोर पड़ चुका है


salman khan and sonakshiवैसे तो सोनाक्षी सिन्हा को बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए किसी के सहारे की जरूरत नहीं थी क्योंकि उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा का नाम ही बॉलीवुड में काफी है पर फिर भी आज सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड में जिस कामयाबी के मुकाम पर पहुंची हुई हैं उसके पीछे सलमान खान का बहुत बड़ा हाथ है. सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्हा को फिल्म दबंग के जरिए फिल्मों में ब्रेक दिया था और मेंटर बनकर बॉलीवुड में उनका पैर जमाने में अहम भूमिका निभाई थी. लेकिन मीडिया रिपोर्ट में अब कहा जा रहा है कि दोनों के रिश्ते अब पहले जैसे नहीं रह गए हैं और दोनों के बीच गहरी दूरी बन चुकी है जिसका कारण सलमान खान के छोटे भाई सोहैल खान हैं. दरअसल हुआ कुछ ऐसे कि सोहैल खान की सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग का चेहरा सोनाक्षी हुआ करती थीं और बाद में उन्हें हटाकर कंगना रानौत को ले लिया गया. सीसीएल ने भी सोनाक्षी के सीसीएल से आगे कोई नाता नहीं रहने के खबर की पुष्टि की थी लेकिन सोनाक्षी के प्रवक्ता ने इस खबर को गलत करार दिया है.

Read:आइटम गर्ल या बोल्ड एक्ट्रेस


सलमान खान के साथ किस्मत ऐसा ही खेल खेलती आई है. वह जिसे प्यार करते हैं वो उन्हें नहीं मिलता है और ना ही उनके प्यार को शादी की मंजिल मिल पाती है. अब तो कुछ लोग सलमान खान के बारे में यह भी कहने लगे हैं कि वो जिंदगी भर शादी के बंधन से अछूते ही रहेंगे.

Read:यह क्या, अमिताभ की तुलना कसाब से

अमिताभ बच्चन को चाहने वालों की कमी नहीं है


Tags: Salman Khan and Sonakshi Sinha, Salman Khan and Sonakshi, Salman Khan, Sonakshi Sinha, bollywood affairs, सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh