blogid : 319 postid : 3080

सलमान खान ने सबको चौंका दिया !!

Posted On: 24 Jan, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

इन्होंने 500 करोड़ रुपये की डील का रिकॉर्ड बना डाला !!

500 करोड़ रुपये की डील का रिकॉर्ड बनाना कोई मजाक नहीं है पर सलमान खान ने वो भी बना डाला. बॉलीवुड में अधिकांश अभिनेता और अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो फिल्मों में अभिनय करने के बाद फिल्मफेयर अवार्ड को पाने की चाहत रखते हैं पर सलमान खान हमेशा से यही कहते आए हैं कि उनकी फिल्मों में उनका अभिनय तारीफ करने लायक है या नहीं यह तय करने का हक सिर्फ उनके चाहने वालों को है और उन्हें किसी भी प्रकार के अवार्ड से कोई लगाव नहीं हैं. सलमान खान अपने चाहने वालों के मुंह से अपनी तारीफ सुनने को ही अपने लिए अवार्ड समझते हैं.

Read:ऐसी हसीनाएं जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं


salman khan profileसलमान खान जहां एक तरफ अपनी ट्राइजेमिनटल न्यूरॉल्जिया नाम की बीमारी से लड़ रहे थे वहीं दूसरी तरफ उन्होंने स्टार टीवी नेटवर्क इंडिया के साथ 500 करोड़ रुपये की डील करके सबको हैरानी में डाल दिया है. वैसे आपको बता दें कि सलमान खान ने स्टार टीवी नेटवर्क इंडिया के साथ 500 करोड़ रुपये की डील करके बॉलीवुड में सबसे महंगी डील करने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. स्टार गोल्ड के महाप्रबंधक हेमल झावेरी का कहना है कि उन्होंने सलमान खान के साथ यह डील करके अपने लिए बेहतर कदम उठाया है और जब कोई उनसे पूछता है कि उन्होंने इस डील के लिए सलमान खान को ही क्यों चुना तो वो एक ही जबाव देते हैं कि सलमान खान का बॉक्स ऑफिस पर बेहतर फिल्मों का जो रिकॉर्ड है उसे कोई और अभिनेता ब्रेक नहीं कर सकता है.

Read:सलमान और सोनाक्षी के बीच ये क्या चल रहा है !!


सलमान खान के साथ 500 करोड़ रुपए की डील करने के बाद स्टार टीवी नेटवर्क इंडिया ने उनकी फिल्मों की जमकर तारीफ की और कहा कि वास्तव में सलमान खान बॉलीवुड के दबंग अभिनेता हैं. कुछ लोगों का सलमान खान के बारे में यह भी कहना है कि 2009 में ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘वांटेड’ देने के बाद सलमान का कॅरियर बुलंदियों पर पहुंच गया है. पिछले पांच सालों में उन्होंने ‘रेड्डी’, ‘दबंग’, ‘बॉडीगार्ड’, ‘एक था टाइगर’ और ‘दबंग-2′ जैसी एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. इन सभी फिल्मों ने 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस करके नया रिकॉर्ड बना डाला है जिस कारण आज बहुत सी कंपनियां सलमान खान के साथ डील करना चाहती हैं और बॉलीवुड में कुछ ऐसे निर्देशक भी हैं जो सलमान खान को अपनी फिल्मों में लेकर निर्देशन करने की इच्छा रखते हैं पर अब तो यह सलमान खान ही बता पाएंगे कि वो अब अपनी अगली फिल्म किस निर्देशक के साथ करना पसंद करेंगे.

Read:पियक्कड़ बाप के साथ हॉट बेटी की जोड़ी

बीमारी ने सलमान खान का पीछा नहीं छोड़ा है


Tags: Salman Khan, Salman Khan profile, Salman Khan affairs, Salman Khan surgery, Salman Khan news, Salman Khan news in hindi, Salman Khan news today, सलमान खान, सलमान खान बीमारी



Tags:                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran