blogid : 319 postid : 3083

शराबी पिता से काम नहीं बना तो अब ‘पीके’ चाहिए

Posted On: 25 Jan, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

कहते हैं ना कि ‘जो मिल जाए वो भी कम ही लगता है’. ऐसा ही कुछ अब इस हसीना के साथ होने जा रहा है. इस हसीना को आजकल बेशुमार सफलता मिल रही है. जहां देखो वहां इनकी तारीफें हो रही हैं. अब तो यहां तक होने लगा है कि बहुत सी हसीनाओं ने इस हसीना को मात देने की सोच ली है. पियक्कड़ पिता पंकज कपूर के साथ फिल्म ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ में बेमिसाल अभिनय करके अनुष्का शर्मा ने अधिकांश लोगों को अपना कायल बना लिया है. फिल्म ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ में अनुष्का ने ‘बिजली’ का किरदार तो तारीफ लायक निभाया ही है और साथ ही ऐसी हॉट अदाओं से बड़े पर्दे पर उतरी हैं कि तारीफ करने वाला तारीफ के लिए शब्द ही नहीं खोज पाता है.

Read: चकाचौंध नहीं आज भी यहां अंधेरी गलियां हैं


anushka sharmaशबाना आजमी, पंकज कपूर और इमरान खान जैसे अभिनय के सरताजों के साथ काम करने के बाद अब अनुष्का शर्मा आमिर खान, अरशद वारसी और राजकुमार हिरानी के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं. आजकल अनुष्का शर्मा में फिल्म ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ की सफलता को लेकर घमंड भी नजर आ रहा है क्योंकि जब अनुष्का शर्मा से पूछा गया कि आप ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ फिल्म की सफलता के बारे में क्या सोचती हैं? तो अनुष्का ने इस सवाल के जबाव में यही कहा कि यह तो बस उनके लिए छोटी सी सफलता है और आने वाले समय में उनकी नई फिल्म ‘पीके’ ‘3 इडियट्स’  फिल्म के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी. राजकुमार हिरानी की फिल्म पीके में अनुष्का शर्मा आमिर खान और अरशद वारसी के साथ नजर आएंगी.

Read:पियक्कड़ बाप के साथ हॉट बेटी की जोड़ी


वैसे अनुष्का जिस भी फिल्म में काम करती हैं उस फिल्म के नाम बड़े दिलचस्प होते हैं जैसे ‘बैंड बाजा बारात’, ‘जब तक है जान’, ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ और कुछ समय बाद रिलीज होने वाली ‘पीके’ फिल्म का नाम भी काफी दिलचस्प है. कहीं ऐसा तो नहीं है कि अनुष्का को हार जाने से डर लगता है इसलिए वो फिल्म में अभिनय करने से पहले ही फिल्म की कहानी और फिल्म के नाम पर विचार कर लेती हैं कि यह फिल्म भविष्य में बॉक़्स ऑफिस पर धमाल मचा पाएगी या नहीं. खैर जो भी हो आजकल तो बॉलीवुड की हसीनाओं की लिस्ट में सबसे टॉप पर अनुष्का शर्मा का ही नाम है.

Read:कोंकणा-रणवीर की जोड़ी भी तलाक की डगर पर

तेरा नशा ही होश उड़ाने के लिए काफी है!!


Tags: Anushka Sharma, Anushka Sharma style, matru ki bijlee ka mandola, Aamir Khan, Aamir Khan upcoming movies, अनुष्का शर्मा, मटरू की बिजली का मंडोला



Tags:               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

2 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

divya के द्वारा
January 25, 2013

मुझे अनुष्का शर्मा बहुत पसंद है ।

    radha के द्वारा
    January 25, 2013

    मुझे तो अनुष्का में आज तक अभिनय की कला नजर ही नहीं आई हैं !!


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran