blogid : 319 postid : 3091

बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही कपड़े उतारना शुरू

Posted On: 27 Jan, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बिग बॉस के घर में जब तक रहीं तब तक कपड़े उतारने की हिम्मत तक नहीं हुई पर अब बिग बॉस खत्म होते ही कपड़े उतारने का सिलसिला शुरू कर दिया है. बिग बॉस के घर में रहने के दौरान हर सदस्य को टीआरपी मिलती है और कुछ सदस्य तो इसी टीआरपी के कारण सुपरहिट हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही हाल इन दिनों सपना का है. बिग बॉस सीजन 6 की प्रतिभागी सपना भवनानी डिफरेंट लुक के कारण दर्शकों के बीच काफी चर्चा का विषय बनी रही. बिग बॉस के घर में सपना अजीबो-गरीब हेयरस्टाइल रखती थीं पर अब बिग बॉस घर से बाहर आते ही सपना ने जानवरों के हित में काम करने वाली संस्था पेटा(PETA) के लिए न्यूड पोज दिया है.

Read:सलमान खान ने सबको चौंका दिया !!


sapna bhavnaniबिग बॉस के घर में आपने सपना को पागलपन करते हुए देखा होगा और आपकी राय भी सपना के बारे में कुछ ऐसी होगी कि ‘वो कब क्या करे कोई नहीं जानता’. इस बार भी सपना भवनानी ने संस्था पेटा(PETA) के लिए न्यूड पोज कराकर सब को हैरानी में डाल दिया है. पेटा के जिस कैंपेन के लिए सपना ने न्यूड तस्वीर खिंचवाई है, उसका नाम है SAY NO TO FUR AND LEATHER” और सपना की न्यूड पोज वाली तस्वीरों में उनके टैटूज के सिवा कुछ और नजर नहीं आ रहा है. वैसे सपना का न्यूड पोज कराने के पीछे का तर्क यह है कि वो हमेशा से कुछ अलग और सामाजिक हित के लिए कार्य करना चाहती थीं और साथ ही यह भी कहा कि वो लेदर के सख्त खिलाफ हैं. बिग बॉस के घर की सदस्य रह चुकी सपना का यह मानना है कि लेदर का प्रयोग करने के बदले लेदर के सब्स्टिट्यूट प्लेदर का इस्तेमाल किया जा सकता है.

सपना भवनानी को बिग बॉस के घर से ही अजीबो-गरीब बातें करने की आदत है और बातें भी ऐसी जिनका अर्थ सिर्फ सपना ही समझ पाती हैं. बिग बॉस के घर में भी बहुत कम सदस्य सपना की बातों को समझ पाते थे फिर अब उनका संस्था पेटा(PETA) के लिए न्यूड पोज कराने की बात तो सबको अटपटी लगना जायज ही है.

Read:रणबीर की बर्फी और विद्या की कहानी ने मारी बाजी

इनके आगे इमरान हाशमी भी फेल हैं !!


Tags: Sapna Bhavnani, Sapna Bhavnani in bigg boss 6, Sapna Bhavnani in bigg boss, Sapna Bhavnani husband, Sapna Bhavnani news, Sapna Bhavnani (celebrity hair stylist), सपना भवनानी, बिग बॉस




Tags:                 

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran