blogid : 319 postid : 3092

सैफ नहीं पर करीना बदल गईं!!

Posted On: 28 Jan, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

प्यार चीज ही ऐसी होती है कि अच्छे-अच्छे लोग इस चक्कर में पड़ कर बदल जाते हैं और कुछ के साथ तो ऐसा होता है कि वो अपने पार्टनर को ही बदल देते हैं. सैफ और करीना के रिश्ते में भी कुछ ऐसा ही हुआ है. करीना और सैफ अली खान की शादी को कुछ महीने भी नहीं हुए कि करीना पर सैफ के प्यार का रंग चढ़ने लगा है. अब आपको यह जानकर हैरानी होगी कि पिछले साल तक करीना कपूर वर्ल्ड की सेक्सिएस्ट वेजिटेरियन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल थीं पर  सैफ अली खान से शादी होने के बाद वो एक बार फिर से नॉन वेजिटेरियन की लिस्ट में शामिल हो गई हैं. करीना के वेजिटेरियन एक्ट्रेसेस से नॉन वेजिटेरियन एक्ट्रेसेस बनने की खबर उनकी सासू मां और सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर ने दी हैं. शर्मिला टैगोर का कहना है कि करीना कपूर ने अब मछली खाना शुरू कर दिया है और साथ ही उन्हें इस बात की खुशी भी है कि वो अब करीना कपूर के लिए नॉन वेजिटेरियन डिश बना पाएंगी क्योंकि उन्हें नॉन वेजिटेरियन डिश ही बस बनानी आती है.

Read:30 अक्टूबर एक अहम दिन था


saif and kareenaकरीना को कपूर परिवार की लाडली बेटी कहा जाता है और साथ ही उनके बारे में यह भी कहा जाता है कि वो अपनी बात को हमेशा मनवाकर रहती हैं पर शायद अब लगता है कि करीना के बारे में ऐसा कहना गलत होगा. करीना कपूर अपने प्यार भरे रिश्ते को निभाने के लिए अपनी हर आदत को बदलने के लिए तैयार हो जाती हैं. वैसे आपको याद होगा जब करीना शाहिद कपूर से प्यार किया करती थीं तो उनके लिए वो वेजिटेरियन बन गई थीं क्योंकि शाहिद कपूर वेजिटेरियन थे. अब एक बार फिर से करीना ने अपने प्यार के लिए स्वयं में बदलाव कर लिया है. वैसे अच्छा ही है अब सैफ अली खान को भी खाने के समय करीना का साथ मिल जाएगा. करीना और सैफ अली खान की शादी के बाद बॉलीवुड के कुछ लोगों का यह कहना था कि करीना, शाहिद को नहीं भूल सकती हैं पर अब करीना की आदतों को देखते हुए तो यही लगता है कि करीना शाहिद से दूर जाने की पूरी कोशिश कर रही हैं या फिर यह कहें कि अब करीना को शाहिद की किसी भी चीज से कोई लगाव नहीं रहा है.

Read:करीना से शादी के बाद भी सैफ नहीं बदले

पुराने प्यार की याद कभी ना कभी तो आती है


Tags: Saif Ali Khan, Kareena Kapoor, Saif and Kareena Kapoor, Kareena Kapoor Khan,Kareena Kapoor affairs, करीना कपूर,सैफ और करीना



Tags:               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

radha के द्वारा
January 28, 2013

करीना कपूर अपने आपको बदल देंगी इस बात पर यकीन नहीं होता है।


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran