Menu
blogid : 319 postid : 3123

बुढ़ापे में शादी करने की बात ही कुछ और है

आज तक आपने लोगों को यही कहते हुए सुना होगा कि समय रहते हुए शादी कर लेनी चाहिए पर कुछ लोगों का ऐसा मानना नहीं है कि समय से ही शादी करनी चाहिए बल्कि उनका कहना यह है कि बुढ़ापे में शादी करने की बात ही कुछ और होती है. कुछ ऐसा ही हाल जीनत अमान का नजर आ रहा है. बॉलीवुड में एक समय ऐसा था जब जीनत अमान का नाम हॉट अभिनेत्रियों की लिस्ट में टॉप पर होता था पर अब लगता है कि जीनत अपना नाम एक बार फिर से टॉप पर लाने की कोशिश कर रही हैं. गुजरे ज़माने की एक्ट्रेस जीनत अमान की गुपचुप शादी की ख़बरें मीडिया में छा गयी हैं.


पहले तो मीडिया में खबर यह थी कि जीनत अमान बहुत जल्द ही शिवसेना लीडर सरफ़राज़ अहमद से शादी करेंगी पर अब खबर यह है कि जीनत और सरफ़राज़ अहमद पहले से ही गुपचुप तरीके से शादी चुके हैं. सरफ़राज़ की उम्र 36 साल है और जीनत 60 साल की हैं मतलब यह हुआ कि सरफ़राज़ और जीनत के बीच में 24 साल का फासला है. यदि अफवाहों पर यकीन करें तो दोनों ने लगभग छह महीने पहले ही शादी कर ली थी और यह शादी दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में संपन्न हुई थी. शादी के बाद दोनों मुंबई के बांद्रा में माउंट मैरी के पास स्थित अपने फ्लैट में रह रहे हैं पर हैरानी वाली बात यह है कि इन अफवाहों को सुनने के बाद भी जीनत ने चुप्पी साध रखी है. बॉलीवुड के कुछ लोगों का यह तक कहना है कि जीनत की चुप्पी के पीछे का कारण यही है कि वो भी यह मानती है कि वो और सरफ़राज़ अहमद पहले से ही गुपचुप तरीके से शादी कर चुके हैं.


ऐसा नहीं है कि जीनत की सरफ़राज़ अहमद से पहली शादी है या फिर करने जा रही हैं. जीनत अमान के पहले पति मजहर खान की 1998 में मौत हो गई थी और जीनत के अजान(26) और जहान(23) नाम के दो बेटे भी हैं. जीनत और संजय खान की प्रेम कहानी भी काफी लम्बी चली थी और आपको यह जानकर हैरानी होगी कि जीनत का सबसे पहले नाम देव आनंद के साथ जुड़ा था. हां, यह बात अलग है कि देव आनंद ही जीनत अमान को पसंद करते थे.  इस बात का रहस्य तो अब बस जीनत अमान ही खोल सकती हैं कि सरफ़राज़ अहमद उनके पति हैं या फिर बनने जा रहे हैं.

Tags: Zeenat Aman, Zeenat Aman profile, Zeenat Aman affair, Zeenat Aman affair with Sanjay Khan, Zeenat married Mazhar Khan, जीनत अमान

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh