Menu
blogid : 319 postid : 3126

नाजुक कली नहीं “मर्दाना” बला कहिए जनाब

बॉलिवुड में आज जीरो फीगर का जमाना है. अधिकतर हीरोइनें आपको जीरो फीगर और पतली काया में ही नजर आएंगी लेकिन क्या कभी आप किसी रेस्लर टाइप हीरोइन की कल्पना कर सकते हैं जो पर्दे पर सन्नी देओल (Sunny Deol in Hindi)और अमिताभ बच्चन जैसे लंबे हीरोज के सामने भी उन्नीस ना पड़ें. ऐसी हीरोइन की कल्पना करने पर मन में सिर्फ एक ही छवि उभरती है और वह हैं अमृता सिंह.


Amrita Singh Hot Profile: एक मर्दाना अभिनेत्री

अमृता सिंह के लिए अगर मर्दाना अभिनेत्री जैसे जुमले इस्तेमाल किए जाएं तो गलत ना होगा. इस ऊंची कद-काठी की अभिनेत्री ने जब बॉलिवुड में अपने कदम रखे थे तब किसी ने सोचा भी नहीं था कि यह फिल्मी दुनिया में अधिक चल पाएंगी लेकिन उन्होंने अपनी इसी इमेज को अपनी खासियत बनाया.

Read- Sexy Poonam Pandey


अमृता सिंह की जिंदगी

सुपरहिट फिल्मों के दौर और फिर सैफ अली खान के साथ शादी से लेकर कामयाबी की कई दास्तानें और इसके बाद कॅरियर की गिरावट से लेकर तलाक तक अमृता सिंह ने सब कुछ देखा है. जिस समय उन्होंने सैफ अली खान से शादी का फैसला किया था उस समय वह अपने कॅरियर के चढ़ाव में थीं. लेकिन शादी के बाद उन्होंने फिल्मों को छोड़ अपने परिवार पर ध्यान दिया. उन्होंने शादी का फैसला किया यह तो सही था लेकिन जिस शादी के लिए उन्होंने अपना बेहतरीन कॅरियर दांव पर लगाया वह ज्यादा दिन तक टिक ना सका.

Read:सितारों की अधूरी प्रेम कहानियां

सैफ अली खान और अमृता सिंह: चाहे कॉमेडी हो या एक्शन उन्होंने हर तरह के रोल को बखूबी निभाया. उन्होंने अपने कॅरियर में अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक के साथ पर्दे पर रोमांस किया लेकिन साल 1991 में अमृता सिंह ने अपने से 12 साल छोटे सैफ अली खान के साथ शादी करके सबको चौंका दिया. सैफ अली खान से उनके दो बच्चे सारा और इब्राहीम हैं. 14 साल के वैवाहिक जीवन के बाद 2004 में दोनों में अलगाव हो गया. अलग होने के बाद दोनों बच्चे अमृता के साथ ही रहते हैं.

Read-Film Actress Amrita Singh


क्रिकेट की पिच पर भी बोल्ड हुईं अमृता की बोल्डनेस

अमृता सिंह ऐसी अभिनेत्रियों में रही हैं जो क्रिकेट और ग्लैमर के रिश्ते में बंधी. पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री का जादू अमृता पर  इस कदर चढ़ा कि अमृता अपना दिल रवि को दे बैठी थीं. बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह और रवि शास्त्री का लव अफेयर भी काफी सुर्खियों में रहा. खबरें तो यह भी थीं कि दोनों की सगाई भी हो गई लेकिन वक्त ने कुछ ऐसा खेल दिखाया कि प्यार परवान चढ़ने से पहले ही खत्म हो गया.


सैफ अली खान से अलगाव और बच्चों के बड़े होने के बाद अमृता सिंह ने बॉलिवुड की तरफ दुबारा ध्यान दिया. शादी के बाद उन्होंने कलियुग और शूटआउट एट लोखंडवाला जैसी फिल्मों में काम किया.

Also Read-
Salman Khan and Aishwarya Rai Love Affair


Zaheer’s Girlfriend


Tag: Amrita Sinha, Amrita Sinha Profile in Hindi, Amrita Sinha Love Story, Amrita Sinha Love Affair with Ravi Sastri, Amrita sinha and Sanjay Gandhi, Amrita Sinha Hot Scene, Amrita Sinha in Mard, Hot Indian actress, hindi movie, hindi movie actress, Bold and sexy amrita sinha

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh