Menu
blogid : 319 postid : 3142

बर्थडे वाले दिन ही हनीमून जाना चाहिए !

आज के समय में शादी होते ही हर नए शादीशुदा जोड़े को हनीमून पर जाने की जल्दी होती है पर जरा रुकिए क्या आपने कभी सोचा है कि बर्थडे वाले दिन हनीमून पर जाने की बात ही कुछ और है. अब आप सोच रहे होंगे कि हनीमून बर्थडे वाले दिन ही क्यों? अब इस बात का जवाब तो उदिता ही आपको दे सकती हैं. उदिता ने पंजाबी स्टाइल में निर्देशक मोहित सूरी के साथ शादी तो कर ली है पर ना जाने क्यों हनीमून पर जाना नहीं चाहती हैं.

Read: सलमान खान ने सबको चौंका दिया !!


बॉलीवुड शादियांउदिता और मोहित से जब भी उनके हनीमून के बारे सवाल किया जाता है तो उनका यही कहना होता है कि वो अभी दो या चार दिन इंडिया में ही घूमना चाहते हैं और फिर एक या दो महीने बाद यूरोप में हनीमून मनाने जाने का प्लान बना रहे हैं. मोहित का कहना है कि उदिता उनके साथ कुछ खास समय यूरोप में बिताना चाहती थीं इसलिए उन्होंने यूरोप में ही हनीमून पर जाने का प्लान बनाया है. दरअसल कुछ ऐसा है कि मोहित का जन्‍मदिन 11 अप्रैल को होता है और यह दिन उदिता के लिये बहुत खास होने वाला है. वहीं उदिता का जन्‍मदिन बस दस दिन बाद यानि 9 फरवरी को है इसलिए दोनों ने इन दिनों के बीच घूमने जाने का प्लान बनाया है.

Read:बर्फी और विद्या की कहानी ने मारी बाजी


वैसे तो बॉलीवुड के कुछ लोग उदिता और मोहित के हनीमून पर जाने का कारण उनके व्यस्त समय को बता रहे हैं पर जहां तक मीडिया को खबर है कि उदिता और मोहित में से कोई भी ज्यादा व्यस्त नहीं है. उदिता ने मोहित सूरी से शादी से पहले कहा था कि वो शादी के बाद फिल्मों में काम नहीं करेंगी पर सच तो यह है कि उदिता के पास कुछ खास फिल्में नहीं हैं. यदि उदिता और मोहित के हनीमून पर जाने का कारण उनके व्यस्त समय को मान लिया जाए तो फिर यह कहना गलत नहीं होगा कि करीना और सैफ अली खान से ज्यादा व्यस्त वो नहीं हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर खान शादी के कुछ दिन बाद ही हनीमून मनाने स्विट्जरलैंड चले गए थे. खैर अब तो यह आने वाला समय ही बताएगा कि उदिता और मोहित सूरी हनीमून मनाने यूरोप जा भी पाएंगे या नहीं?

Read:पिता से काम नहीं बना तो अब ‘पीके’ चाहिए

चकाचौंध नहीं आज भी यहां अंधेरी गलियां हैं

उदिता और मोहित

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh