Menu
blogid : 319 postid : 3144

यह जनाब इश्क खुल्लमखुल्ला कर रहे हैं !!

कोई इश्क को पर्दे के पीछे करता है पर कोई इश्क को खुल्लमखुल्ला करना पसंद करता है. शेखर सुमन के बेटे भी आजकल कुछ ऐसा ही करते हुए नजर आ रहे हैं. कहने को तो बॉलीवुड की दुनिया में इश्क का इजहार सरेआम ही किया जाता है पर शेखर सुमन के बेटे इश्क का इजहार सरेआम करने के साथ-साथ कुछ हदें भी पार कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने अभी बॉलीवुड में कदम ही रखा था कि वो चर्चा का हिस्सा बन गए थे. पर चर्चा का हिस्सा बनने का कारण उनका अभिनय नहीं बल्कि उनका सरेआम इश्क का इजहार करना है.

Read: आजकल पूनम सनी लियोन को पीछे छोड़ने की तैयारी कर रही हैं.


अध्ययन और कंगना राणावत का रिश्ता हमेशा से सुर्खियों का हिस्सा रहा है. कभी खुल्लमखुल्ला रोमांस करने के लिए और कभी ब्रेकअप करने के लिए. अध्ययन को देखकर ऐसा लगने लगा है कि उन्हें अपने रोमांस के लिए सुर्खियों में रहने की आदत है. कुछ दिनों पहले वो एक मॉंडल को सरेआम किस करते हुए भी नजर आए. अध्ययन की आने वाली फिल्म हिम्मतवाला की रीमेक है जिसमें वह शक्ति कपूर वाला रोल प्ले करते नजर आएंगे.


ऐसे में हमें यह समझ नहीं आता कि जब उन्हें अच्छे प्रोजेक्ट देर सवेर मिल ही रहे हैं तो सरेआम इस तरह इश्क लड़ाकर पब्लिसिटी बटोरने की क्या जरूरत है. बॉलीवुड के कुछ सितारों के चाल-चलन को  देखकर यह लगने लगा है कि यह सितारे पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कर सकते हैं. बॉलीवुड के सौ सालों में बॉलीवुड के निर्देशन, फिल्मों की कहानी, अभिनय को लेकर तमाम परिवर्तन हुए हैं पर एक खास परिवर्तन कुछ समय से ही नजर आ रहा है कि जब भी किसी एक्टर की फिल्म रिलीज होने वाली होती है तो वो मीडिया की सुर्खियों का हिस्सा बनने की कोशिश करते हैं. फिल्म के प्रमोशन में उतनी ही मेहनत की जाती है जितनी कि फिल्म को निर्देशित करने में की जाती है.

Read:अब कोंकणा-रणवीर की जोड़ी भी तलाक की डगर पर

पिता बनने की कोई उम्र नहीं होती


Tags:   bollywood affairs, bollywood latest movies, bollywood most romantic couple,अध्ययन, कंगना राणावत,शेखर सुमन

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh