Menu
blogid : 319 postid : 3182

आयुष्मान खुराना के घर नौकर की लाश

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान के घर से उनके नौकर शिव प्रसाद की लाश मिली है. आयुष्मान के नौकर शिव प्रसाद का शव पुलिस को पंखे से लटका हुआ मिला और पुलिस का यह कहना है कि नौकर को मरे हुए काफी लंबा समय गुजर चुका है. फिल्म विक्की डोनर से अपने आपको मशहूर बनाने वाले एक्टर आयुष्मान(Ayushmann Khurrana)ने इस घटना पर अफसोस जाहिर करते हुए कहा कि मामले की जांच पूरी होने तक वो कानून के सभी नियमों का पालन करेंगे. ज्ञातव्य है कि कुछ ही समय पहले आयुष्मान की फिल्म विक्की डोनर ने बॉक्स ऑफिर पर धमाल मचा दिया था.

Read: इन्हें 3.5 करोड़ बार सर्च किया गया


पुलिस के मुताबिक आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana)के नौकर शिव प्रसाद ने गोरेगांव में मौजूद उनके घर में खुदकुशी कर ली. दरअसल, कुछ समय पहले से ही नौकर शिव प्रसाद घर में अकेला था क्योंकि 17 फरवरी से आयुष्मान और उनकी पत्नी घर से बाहर थे. आयुष्मान शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली में हैं, जबकि उनकी पत्नी चंडीगढ़ गई हुई थीं. पुलिस के मुताबिक 26 साल का शिव प्रसाद करीब 10 सालों से आयुष्मान खुराना के घर में नौकरी कर रहा था और उसकी खुदकुशी करने की कोई भी वजह अभी तक सामने नहीं आई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Read: रणबीर कपूर ने शादी करने का फैसला ले लिया है


आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) कुछ ही समय में अपनी आने वाली फिल्म ‘हमारा बजाज’ को लेकर काफी उत्साहित थे क्योंकि यह फिल्म उनके फिल्मी कॅरियर के लिए काफी महत्वपूर्ण है. फिल्म विक्की डोनर के निर्माता जॉन अब्राहम ही फिल्म ‘हमारा बजाज’ के निर्माता हैं.

Read:डेट कहीं और शादी कहीं और !!


Tags: Ayushmann Khurrana, Ayushmann Khurrana movie list, Ayushman Khurana latest news, Ayushman Khurana news, breaking news in Hindi, breaking news in entertainment, आयुष्मान खुराना, आयुष्मान

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh