Menu
blogid : 319 postid : 3185

दुनिया की सबसे सेक्सी महिला कौन हैं ?

कहने को तो दुनिया में सेक्सी महिलाओं की कमी नहीं है पर फिर भी एक महिला को दुनिया की सबसे सेक्सी महिला बनाया गया है. आप सोच रहे होंगे कि कैटरीना कैफ, प्रियंका या फिर करीना कपूर में से कोई एक हसीना दुनिया की सबसे ज्यादा सेक्सी दिखने वाली महिला बनी होगी पर ऐसा नहीं है. फिल्म ‘लेस मिजरेबल्स’ में भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ‘समंथा बार्क्स’ को सर्वाधिक सेक्सी महिला सहित नवोदित अभिनेत्री के खिताब से सम्मानित किया गया और बार्क्स को यह उपाधि ‘वैनिटी फेयर ऑस्कर अवार्ड’ में मिली.

Read:बुढ़ापे में शादी करने की बात ही कुछ और है


samantha barksफिल्म ‘लेस मिजरेबल्स’ में हॉलीवुड अभिनेत्री समंथा बार्क्स का किरदार तो काफी दमदार था ही पर साथ ही अभिनेत्री एनी  हैथवे ने भी वेश्या के किरदार को बखूबी निभाया था. एनी हैथवे को इस साल बेस्ट सपोर्टिंग अभिनेत्री का आस्कर अवार्ड मिला है.

Read:मुझे मेरे रूठे हुए प्यार को मनाना ही पड़ेगा !!


‘लेस मिजरेबल्स’ फिल्म की कहानी काफी दमदार थी और समंथा बार्क्स के अभिनय ने इस फिल्म को और भी दमदार बना दिया था. अप्रैल 2007 में समंथा बार्क्स की शुरुआती एलबम ‘लुकिंग इन माई आइज’ आई थी जिसने मार्केट में कदम रखते ही धमाल मचा दिया था और इन्हें कई अवार्ड्स के लिए नॉमिनेटेड भी किया गया था. एलाइनस ऑफ वूमेन फिल्म जर्नलिस्ट अवार्ड फॉर बेस्ट ब्रेकथ्रो पर्फोमंस के लिए नॉमिनेट की गई और सैन डियागो फिल्म क्रिटिक्स सोसाइटी अवॉर्ड फॉर बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए भी समंथा बार्क्स का नाम नॉमिनेट किया गया था पर कभी भी इन्हें अवार्ड नहीं मिल पाया था लेकिन इस बार अन्य हॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेज का नाम पीछे छोड़ते हुए इन्होंने सर्वाधिक सेक्सी महिला सहित नवोदित अभिनेत्री का खिताब अपने नाम किया .


Read:कुछ छिपाना और कुछ दिखाना जरूरी है !

ऐश्वर्या ने क्यों सलमान खान का साथ छोड़ दिया था ?


Please post your comments : – आपके लिए दुनिया की सबसे सेक्सी महिला कौंन हैं ?


Tags: women and roses, women and romance, women and love, women and sexuality, sexiest woman in the world, Samantha Barks, दुनिया की सबसे सेक्सी महिला, सेक्सी महिला, महिला, नारी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh