Menu
blogid : 319 postid : 3188

स्लमडॉग की हसीना को ‘काई पो छे’ स्टार चाहिए !!

फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर तो आपने देखी होगी और आपको उस फिल्म में अभिनय करने वाली बाला फ्रीडा पिंटो भी याद होगी. फ्रीडा फिल्म स्लमडॉग से ही अपने शुरुआती फिल्मी कॅरियर में ही स्टार बन गई. ऐसा नहीं था कि फ्रीडा को बॉलीवुड फिल्मों में बेहतर किरदार के साथ अभिनय करने का मौका नहीं मिला लेकिन उन्हें हॉलीवुड में ही अपनी किस्मत अजमानी थी.

Read:सुन्दर बालाओं को छोड़कर माधुरी के नाम की माला जपते हैं


खबर कुछ ऐसी है कि कुछ ही समय बाद फ्रीडा अब बॉलीवुड के पर्दे पर नजर आएंगी. फ्रीडा को पहली फिल्म मिल गई है जिसका नाम अभी तय नहीं है. इस फिल्म में उनके हीरो होंगे राजकुमार यादव, जो हाल ही में रिलीज हुई ‘काई पो छे’ के कारण चर्चाओं में हैं. फ्रीडा पिंटो और राजकुमार यादव की जोड़ी को पर्दे पर लाने वाले निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने और नवदीप सिंह हैं. इस फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि फ्रीडा अपनी शर्तों पर ही बॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहती हैं और वो उसी फिल्म निर्माता के साथ फिल्में साइन करेंगी जो उनकी शर्तों को पूरा करेगा.

Read:सलमान खान सच में मुसीबत में हैं !!


फ्रीडा पिंटो ने हमेशा से ही अपनी शर्तों पर काम किया है और जिस कारण वो विवादों में भी बनी रहती हैं. फ्रीडा ने हॉलिवुड की एक 3डी फिल्म ‘इम्मोर्टल्स’ में एक न्यूड सेक्सी सीन दिया था जिस कारण उनको बहुत बार अश्लील जैसे शब्दों को सुनना पड़ा था. फ्रीडा पिंटो से जुड़ा एक और विवाद आपको बताते हैं. जीक्यू नामक एक पत्रिका है जिसका पूरा नाम ‘जैंटलमैंस क्वाटर्ली’ हैं. इस मैग्जीन के अमेरिकी संस्करण में 21वीं सदी की 100 सबसे सेक्सी महिलाओं’ की सूची बनाई गई जिसमें कई नस्ली श्रेणियों को शामिल करने के कारण यह मैग्जीन विवाद में रही थी और इसी मैग्जीन के कराए गए सर्वे में स्टार फ्रीडा पिंटो को ‘हॉटेस्ट इंडियन चिक’ यानि सबसे सेक्सी दिखने वाली भारतीय महिला के खिताब से नवाजा गया था.

Read:बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही कपड़े उतारना शुरू

ऋषि कपूर के लाडले बनने जा रहे हैं पति देव


Tags:Freida Pinto, Freida Pinto movies, स्लमडॉग मिलियनेयर, फ्रीडा पिंटो, राजकुमार यादव, काई पो छे



Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh