Menu
blogid : 319 postid : 3202

इस बाला ने अपनी कीमत 2.8 करोड़ लगाई

आज बाजार में खूबसूरत बालाओं की 1.5 करोड़ से 2.8 करोड़ या फिर तीन करोड़ की कीमत लगाई जाती है पर एक समय ऐसा था जब हजार रुपए से ज्यादा की कीमत पर बालाए अपनी अदाएं नहीं बेचती थीं. हैरान मत होइए आपने सही सुना है कि एक खूबसूरत बाला ने अपनी अदाओं की कीमत 2.8 करोड़ लगाई है. वैसे यह हसीना इतनी खूबसूरत है कि यदि यह अपनी अदाओं की कीमत चार करोड़ या उससे ज्यादा भी लगाती तो शायद ही फिल्म के निर्देशक इन्हें मना करते. संजय गुप्ता की आने वाली फिल्म “शूटआउट एट वडाला” के लिए प्रियंका चोपड़ा ने अपने आइटम डांस की कीमत 2.8 करोड़ लगाई है.

Read:बदमाश बबली का आइटम नंबर


new dance styleदेसी गर्ल प्रियंका की अदाओं पर पूरा बॉलीवुड मरता है इसलिए वो जब चाहें तब अपनी एक्टिंग की कीमत घटा या बढ़ा सकती हैं. फिल्म “शूटआउट एट वडाला” में एक आइटम नंबर करने के लिए प्रियंका ने 2.8 करोड़ रुपए लिए हैं और इस गाने के बोल ‘बदमाश बबली’ पर कातिल अदाएं दिखाने के लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की है. फिल्म “शूटआउट एट वडाला” के निर्देशक संजय गुप्ता ने अपने टि्वटर अकाउंट पर लिखा है कि ‘प्रियंका चोपड़ा फिल्म के जबरदस्त हिट गाने ‘बदमाश बबली’ पर परफॉर्म करेंगी और इस गाने को अनु मलिक ने गाया है. इस फिल्म की कहानी गैंगवार और पुलिस मुठभेड को आधार बनाकर लिखी गई है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, कंगना राणावत, सोनू सूद, मनोज बाजपेयी और तुषार कपूर ने जबरदस्त अभिनय किया है और यह फिल्म 1 मई के आस-पास रिलीज होगी.

Read:यह जनाब इश्क खुल्लमखुल्ला कर रहे हैं !!


ऐसा लगता है कि जैसे कुछ समय पहले की ही बात है जब सिर्फ मलाइका अरोड़ा खान को ही फिल्मों में आइटम नंबर करते हुए देखा जाता था पर आजकल हर एक्ट्रेस ने फिल्मों में आइटम नंबर करने का शौक पाल लिया है. करीना से लेकर कैटरीना कैफ तक ने फिल्मों में आइटम नंबर किया है और अब प्रियंका भी फिल्म “शूटआउट एट वडाला” में बदमाश बबली में आइटम नंबर करती हुई नजर आएंगी. हो सकता है कि आने वाले समय में बॉलीवुड में एक्ट्रेस एक्टिंग के बल पर नहीं बल्कि आइटम डांस के बल पर जानी जाए.


Read:इस हसीना का नाम अब सलमान के साथ जुड़ने लगा हैं

इतना आसान भी नहीं है न्यूड होना


Tags: Priyanka Chopra, Priyanka Chopra upcoming movies, Priyanka Chopra item song, Priyanka Chopra item songs list, Priyanka Chopra affair, shootout at wadala, शूटआउट एट वडाला, प्रियंका चोपड़ा

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh