Menu
blogid : 319 postid : 3210

क्या करीना फिर से करेंगी शादी का फैसला !!

‘प्यार एक बार होता है और शादी भी एक बार होती है’ ऐसा कहना था करीना का पर अब लगता है कि वो अपनी असल जिंदगी में इस बात पर अमल नहीं करेंगी. करीना ने अपनी जिंदगी में दो बार प्यार किया था और अब लगता है कि दो बार शादी भी करेंगी. दरअसल हुआ कुछ ऐसा है कि करीना पार्वती बनकर शिव के साथ विवाह रचा सकती हैं. करन जौहर की फिल्म शुद्धि में ऋतिक रोशन भगवान शिव जी का किरदार निभाने वाले हैं पर अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि पार्वती की भूमिका कौन निभाएगा.

Read:जिस्म मेरा पर नशा तेरा


करन जौहर की फिल्म शुद्धि में भगवान शिव का किरदार ऋतिक रोशन और पार्वती का किरदार कैटरीना कैफ निभाने वाली थीं पर अचानक ही करन ने अपना फैसला बदल दिया. इन दिनों करन जौहर की नजर करीना पर है और हो भी क्यों ना. करीना जब से फेविकॉल गर्ल बनी हैं तब से लेकर आज तक हजारों निर्देशक उन्हें अपनी फिल्म में साइन करना चाहते हैं. वैसे अभी तो करन जौहर सिर्फ करीना से बात कर रहे हैं और उनका क्या फैसला होगा इस बारे में अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है.

Read:एमएमएस-2’ बस नाम ही काफी है


एक समय ऐसा था जब करीना और ऋतिक की जोड़ी को सुपरहिट जोड़ी माना जाता था और इस जोड़ी ने हिन्दी सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में भी दी हैं जैसे यादें, ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ में ऋतिक और करीना की जोड़ी लोगों को बेहद पसंद भी आई थी. करीना को पार्वती के किरदार में देखना दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प होगा क्योंकि फिल्म हिरोइन में उन्होंने एक बोल्ड एक्ट्रेस का किरदार निभाया था और उसके बाद सलमान खान की फिल्म दबंग 2 में फेविकॉल गाने पर आइटम डांस किया  था. अब अचानक करीना को एक देवी के रूप में देख वाकई लोग हैरान रह जाएंगे. वैसे बॉलीवुड के कई लोग यह मान कर चल रहे हैं कि करीना, करन जौहर की फिल्म शुद्धि के लिए हां कर देंगी क्योंकि शादी के बाद करीना ने फैसला कर लिया था कि वो अब किसी भी फिल्म के लिए बोल्ड किरदार नहीं करेंगी बल्कि ऐसे किरदार करेंगी जिसमें बोल्ड और सेक्सी शब्द का दूर-दूर तक इस्तेमाल ना हो.

Read:वेश्या बनकर मुजरा करने की बात ही कुछ और है

‘किस’ करने में शर्म कैसी ?


Tags: Kareena Kapoor, Kareena Kapoor upcoming movies, Kareena Kapoor gossip, Kareena Kapoor actress, Kareena Kapoor hot scene, Kareena Kapoor affairs, करीना, करीना और फिल्म, करीना की फिल्में, करीना कपूर

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh