Menu
blogid : 319 postid : 3224

पहली बार पापा ने बिकनी गिफ्ट की थी

बिकनी भी एक ड्रेस है और इसे पहनने में परहेज कैसा ? और वैसे भी इस बांग्ला सुन्दरी का कहना है कि पहली बार उनके पापा ने ही उन्हें बिकनी गिफ्ट की थी. हैरानी हो रही है ना आपको कि किसी भी बेटी को उसका पिता बिकनी कैसे गिफ्ट कर सकता है!! बॉलीवुड की बंगाली ब्यूटी बिपाशा बासु का कहना है कि बिकनी सबसे ज्यादा कंफरटेबल ड्रेस है और इसे पहनने में किसी भी तरह की शर्म नहीं महसूस होनी चाहिए.

Read:मुझे मेरे रूठे हुए प्यार को मनाना ही पड़ेगा !!


जब बंगाल की ब्यूटी बिपाशा बासु  मात्र 2 साल की थीं तब उन्हें उनके पापा ने पहली बार बिकनी लाकर गिफ्ट की थी और उनकी जिंदगी में वो पहला मौका था जब किसी ने उन्हें बिकनी गिफ्ट की थी. हाल ही में बिपाशा को मुंबई के इंडिया रिसॉर्ट वियर फैशन वीक का ब्रैंड अम्बेसडर बनाया गया और इसी इवेंट के समय उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि “जब वो दो साल की थी तो उनके पिता ऑस्ट्रेलिया से उनके लिए बिकनी लेकर आए थे और उनके पास उस समय की तस्वीर भी है जो बहुत प्यारी है. तभी से उन्हें बिकनी पहनकर समुद्र तट और सूरज की रोशनी में बैठना पसंद है और वो पर्दे के बाहर भी बिकनी में खुद को सहज महसूस करती है.” बिपाशा बासु यह मानती हैं कि बिकनी पहनना एक शौक भी हो सकता है और सिर्फ फिल्मी दुनिया में बिकनी पहनी जाए यह जरूरी तो नहीं है इसलिए वो अपनी निजी जिंदगी में भी बिकनी पहनना पसंद करती हैं.

Read:हद में रहकर प्यार करना चाहिए !


जब बंगाली ब्यूटी से कहा गया कि क्या उन्हें लगता है कि वो बिकनी में जीनत अमान से भी ज्यादा हॉट लगती हैं तो उन्होंने एकदम से कह डाला कि हिन्दी सिनेमा में कोई भी नई एक्ट्रेस अपनी तुलना जीनत अमान से नहीं कर सकती है.  बिपाशा ने बस अपनी बिकनी की ही तारीफ नहीं की बल्कि अपने फिल्मी कॅरियर के बारे में भी जो दिल में आया वो कह डाला. उन्होंने कहा कि उन्हें शुरुआती समय में बोल्ड एक्ट्रेस कहा जाता था और ऐसा भी कहा जाता था कि उनका और एक्टिंग का दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है पर सच तो यह है कि उनको अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत में ऐसे ही किरदार मिले थे.


Read: वीना मलिक का नाम तो आपने सुना ही होगा !

बुढ़ापे में शादी करने की बात ही कुछ और है


Tags: Bipasha Basu, Bipasha Basu upcoming movies, Bipasha Basu style, बिपाशा बासु

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh