Menu
blogid : 319 postid : 3233

मिस इंडिया बनने से पहले का आखिरी सवाल ?

Miss India 2013

नवनीत कौर ढिल्लन ने फेमिना मिस इंडिया 2013 का खिताब अपने नाम कर लिया. मिस इंडिया प्रतियोगिता के 50वें संस्करण के ग्रैंड फिनाले में नवनीत को विजेता चुना गया. मिस इंडिया का खिताब अपने नाम करने से पहले नवनीत कौर से जजों ने आखिरी सवाल पूछा कि अगर आज ही उनकी मौत हो जाए तो उनके दिल में क्या मलाल रह जाएगा. इस प्रश्न पर उनका जबाव कुछ इस तरह था कि ‘उन्होंने अभी तक सोसायटी के लिए कुछ खास नहीं किया है, वो महिला सशक्तिकरण, बाल श्रम और समाज की कुरीतियों को खत्म करने के लिए काम करना चाहती हैं और यदि इन सबको किए बिना ही उनकी मौत हो गई तो यह मलाल उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा मलाल होगा.

Read:इतना आसान भी नहीं है न्यूड होना


फेमिना मिस इंडिया 2013(Femina Miss India 2013)की विजेता नवनीत कौर ढिल्लन पटियाला की रहने वाली हैं और वो एक मीडिया स्टूडेंट भी रह चुकी हैं. भारत के विभिन्न हिस्सों से 23 युवतियों ने इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था जिसमें से नवनीत कौर ढिल्लन ने मिस इंडिया का ताज पहना और शोभिता धुलिपला पहली रनर अप रहीं जबकि जोया अफरोज को दूसरी रनर अप घोषित किया गया. चंडीगढ़ की एक और पार्टिसिपेंट अक्षिता अग्निहोत्री को मिस ब्यूटीफुल लिप्स का खिताब मिला और नवनीत को मिस ग्लोइंग स्किन का खिताब भी मिला.

Read:मैं जो पसंद करता हूं वही बेचता हूं !


मिस इंडिया प्रतियोगिता के 50वें संस्करण के ग्रैंड फिनाले में सबसे खास बात यह थी कि 3 साल बाद ऐश्वर्या राय बच्चन की परफॉर्मेंस दिखाई गई. करन जौहर, जॉन अब्राहम, असिन, चित्रांगदा सिंह, श्यामक डाबर, ऋतु कुमार और युवराज सिंह जजों की ज्यूरी में शामिल थे.

Read:यह जनाब इश्क खुल्लमखुल्ला कर रहे हैं !!


Tags: Miss India 2013, Femina Miss India 2013, Navneet Kaur Dhillon,फेमिना मिस इंडिया 2013,मिस इंडिया 2013, नवनीत कौर ढिल्लन

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh