Menu
blogid : 319 postid : 3249

पर्दा उठेगा ‘मोना एमएमएस’ राज से

मोना सिंह का नाम आज हर कोई जान रहा है इसलिए नहीं कि वो किसी धारावाहिक में नया किरदार निभाने जाने रही हैं बल्कि इसलिए कि अपने एमएमएस को लेकर चटपटी खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं. पर अब हम उनके एमएमएस से पर्दा उठाने जा रहे हैं. मोना सिंह पर बने एमएमएस का नाम ‘मोना सिंह गो न्‍यूड वीडियो’ है पर उसमें उनकी हमशक्ल को लिया गया है ऐसा हमारा नहीं मोना सिंह का कहना है कि ‘एमएमएस की क्लिप मॉडिफाई की गई है जिसमें उनके हमशक्ल को लिया गया है’. मोना सिंह की शिकायत के बाद साइबर सेल ने ‘मोना सिंह गो न्‍यूड वीडियो’ एमएमएस की जांच की तो पता चला कि इसमें मोना का चेहरा चिपकाया गया है और इस बात को डिजिटल एक्सपर्ट्‍स ने भी प्रूव किया है.

Read: रेखा की फिल्म ‘खूबसूरत’ तो देखी


यह तो सच है कि पर्दे की दुनिया में कुछ भी बिना मतलब के नहीं होता है इसलिए कहा जा रहा है कि मोना सिंह अपने इस एमएमएस के कारण बिग बॉस के घर तक भी पहुंच सकती हैं या फिर फिल्मों की दुनिया में कदम रखने के लिए उन्होंने स्वयं अपनी टीआरपी के लिए ऐसा किया है. अब सवाल यह है कि क्या बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने के लिए ऐसा करना जरूरी है ? आपको याद होगा कि मोना सिंह का पहला धारावाहिक ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ था जो काफी सुपरहिट भी था पर उसके बाद वो छ: सालों तक पर्दे पर नजर नहीं आईं फिर अचानक से उन्होंने धारावाहिक ‘क्‍या हुआ तेरा वादा’ में लीड रोल के जरिए एंट्री मारी.

Read:करीना फिर से करेंगी शादी का फैसला !!


मोना सिंह के दोस्तों का कहना है कि उन्होंने जब से काल्पनिक धारावाहिकों से निकल कर रियलिटी शो में एंट्री मारी है तब से लेकर आज तक उन्हें अपनी टीआरपी करने की जरूरत नहीं पड़ी और उनका नाम ही बॉलीवुड में एंट्री मारने के लिए काफी है. वैसे सच तो यह भी है कि मोना सिंह और बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल के अफेयर की खबरें भी उनकी टीआरपी के लिए काफी थीं. मोना सिंह अकेला ऐसा नाम नहीं हैं जिन्होंने टीआरपी के लिए ऐसा किया क्योंकि करीना से लेकर कैटरीना तक के एमएमएस बन चुके हैं और फिर अभिनय की दुनिया ऐसी ही है जहां टीआरपी के लिए सब चलता है.

Read:इस बाला ने अपनी कीमत 2.8 करोड़ लगाई


Tags: Mona Singh, Mona Singh latest news, Mona Singh mms, Mona Singh latest serial, Mona Singh mms video, Mona Singh affair, मोना एमएमएस, मोना सिंह

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh