Menu
blogid : 319 postid : 3268

मुन्नाभाई को करना पड़ेगा संजू बाबा का इंतजार

munna bhaiसंजू बाबा और मुन्नाभाई का नाता पुराना है और बिना उनके मुन्नाभाई अधूरे हैं. यह हम नहीं बल्कि निर्देशक राजकुमार हिरानी और विधु विनोद का कहना है कि फिल्म मुन्नाभाई की शूटिंग तभी शुरू की जाएगी जब संजय दत्त(Sanjay Dutt)जेल से बाहर आ जाएंगे. 1993 में मुंबई बम ब्लास्ट में इल्लीगल आर्म्स पजेशन के आरोप में सुप्रीम कोर्ट ने आर्म्स एक्ट के तहत संजय(Sanjay Dutt)को पांच साल की सुनाई है पर वो 18 महीने की सजा पहले ही काट चुके हैं जिस कारण उन्हें अब साढ़े तीन साल ही बस जेल में काटने होंगे.

Read: संजय दत्त के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें


थोड़े समय पहले की बात है कि जब निर्देशक राजकुमार हिरानी ने मुन्नाभाई थर्ड फिल्म बनाने की इच्छा संजय दत्त को बताई थी और संजू बाबा ने बिना एक मिनट का भी इंतजार किए इस फिल्म के लिए हां कर दी थी क्योंकि साल 2003 में आई ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ और 2006 में आई ‘लगे रहो मुन्नाभाई’  दोनों ही फिल्में सुपरहिट रही थीं. बॉलीवुड के कुछ लोगों का कहना है कि संजय दत्त जेल से बाहर निकलने के बाद सबसे पहले फिल्म मुन्नाभाई की शूटिंग शुरू करना चाहते हैं और उनके चाहने वाले भी इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. वैसे यह तो मानना ही पड़ेगा कि बिना संजू बाबा के मुन्नाभाई फिल्म अधूरी है तभी तो निर्देशक राजकुमार हिरानी संजय दत्त के बदले किसी भी अन्य अभिनेता को लेने के लिए तैयार नहीं हैं.


Read:जब 13 साल की उम्र में ऐसा किया तो सब हैरान हुए


Tags: Sanjay Dutt, Sanjay Dutt latest news, Sanjay Dutt news, Sanjay Dutt upcoming movies, संजय दत्त, संजय दत्त की फिल्में, मुन्नाभाई और संजय दत्त, राजकुमार हिरानी और संजय दत्त

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh