blogid : 319 postid : 3271

मोदी की भतीजी अब फिल्मों में नजर आएगी !!

Posted On: 12 Apr, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बॉलीवुड में जब भी किसी नए मेहमान की एंट्री की बात होती है तो सबसे पहले एक ही नाम सबको याद आता है और वो है करन जौहर का. बहुत जल्द ही करन जौहर, ललित मोदी(Lalit Modi)की भतीजी को फिल्मों की दुनिया में उतारने वाले हैं. फिल्म जिप्पी, करन जौहर की फिल्म है जिसमें निर्देशन सोनम नायर कर रही हैं. इस फिल्म की कहानी की मांग़ कुछ इस तरह थी कि फिल्म में अभिनय करने के लिए 16 साल की ऐसी लड़की चाहिए थी जो किरदार को पूरी तरह से समझ सके और ललित मोदी की भतीजी जयती मोदी किरदार को समझने के साथ-साथ निर्देशक की मांग अनुसार अभिनय भी कर पाईं.

Read:खूबसूरत बन कर दिखाएंगी यह हसीना

Gippy Movie Karan Johar

जिप्पीफिल्म जिप्पी में ललित मोदी(Lalit Modi)की भतीजी जयती मोदी शमीरा नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं जो कि एक स्कूल स्टूडेंट है. बॉलीवुड के सूत्रों का कहना है कि फिल्म जिप्पी के लिए ऑडिशन फेसबुक पर शुरू हुए थे जिसमें जयती मोदी ने भी ऑडिशन दिया था. उसके बाद ही निर्देशक सोनम नायर ने उनका चयन किया था. अब यह सच तो हर कोई जानता है कि जयती मोदी भले ही अभिनय के पैमाने पर खरी उतरें या नहीं पर उनके लिए इतना ही काफी है वो ललित मोदी की भतीजी और केके मोदी की पोती हैं. जब जयती मोदी का नाम इसलिए चर्चाओं में आ रहा है कि वो ललित मोदी की भतीजी हैं तो फिर इस बात को भी जानना जरूरी है कि आखिर यह ललित मोदी हैं कौन ?

Raed:13 साल की उम्र में ऐसा किया तो सब हैरान हुए


ललित मोदी(Lalit Modi)मशहूर उद्योगपति और गॉडफ्रे फिलिप इंडिया कंपनी के मालिक केके मोदी के बेटे हैं और यह कंपनी सिगरेट बनाने का काम करती है. कहा जाता है कि ललित मोदी बचपन से ही जिद्दी थे जिस कारण उन्होंने अपने पिता के कारोबार में हाथ बंटाने के फैसले से मुंह मोड़ लिया और पिता की कंपनी गॉडफ्रे इंडिया के डायरेक्टर का पद छोड़ते हुए अपनी पसंद के कारोबार को शुरू किया था. उन्होंने कॉलेज की पढ़ाई अमेरिका में की थी जहां पर वो बहुत सी गलत आदतों के भी शिकार हुए थे जिसके चलते हुए उन पर बहुत बार ड्रग्स के सेवन के आरोप भी लगे थे. ललित मोदी साल 2004 में ‘राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन’ के अध्यक्ष बने. साल 2007 में ललित मोदी को आईपीएल के आयोजन के लिए बीसीसीआई की मंजूरी मिली और फिर कमिश्नर का पद भी मिल गया. ललित मोदी के बारे में कुछ सूत्रों का कहना है कि वो पूरी दुनिया में अकेले ऐसे सट्टेबाज हैं जो कुछ ही दिनों में करोड़ों रुपए का हेर-फेर कर सकते हैं और दुनिया की 15 सबसे बड़ी सट्टा लगाने वाली कंपनियों में ललित मोदी का हिस्सा है.


Read:इस बाला ने अपनी कीमत 2.8 करोड़ लगाई

मिस इंडिया बनने से पहले का आखिरी सवाल ?


Tags: Lalit Modi, Lalit Modi ipl scams, Lalit Modi news, Lalit Modi niece, Gippy Movie Karan Johar,Karan Johar upcoming movies, Karan Johar, Gippy movie Karan Johar, करन जौहर, सोनम नायर, जिप्पी, ललित मोदी, ललित मोदी की भतीजी जयती मोदी, जयती मोदी



Tags:                           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran