Menu
blogid : 319 postid : 3278

ब्रेकअप के बाद प्रेमी दोस्त कैसे हो सकता है ?

आप किसी से सच्चा प्यार करो और फिर एक दिन अचानक आपका प्रेमी आपको छोड़ कर किसी और की बाहों में चला जाए तो क्या आप फिर से उस प्रेमी को अपना दोस्त बना पाएंगे. शायद आपका जबाव ‘नहीं’ होगा क्योंकि अपने प्रेमी को ब्रेकअप के बाद दोस्त बना पाना मुश्किल है पर दीपिका पादुकोण ने सारी हदें पार कर दी हैं.

Read:पटौदी खानदान में फिर से बजेगी शादी की शहनाई !!


एक समय ऐसा था जब रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक-दूसरे के प्यार में पूरी दुनिया को भुला देना चाहते थे और यहां तक की बॉलीवुड के कुछ लोगों का यह भी कहना था कि बहुत जल्द ही रणबीर, दीपिका से शादी भी कर लेंगे पर किसे पता था कि अचानक ही दोनों अपने-अपने रास्ते अलग कर लेंगे. फिल्म ‘यह जवानी है दीवानी’ के कारण दोनों की जोड़ी एक बार फिर से चर्चाओं में है क्योंकि इस फिल्म में दीपिका और रणबीर रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से जुड़े कुछ लोगों का यह कहना है कि रोमांस करने की एक्टिंग करते-करते दीपिका एक बार फिर से रणबीर को प्यार करने लगी हैं.


मीडिया ने जब दीपिका पादुकोण से सवाल किया कि क्या आप फिर से रणबीर कपूर को एक प्रेमी की नजर से देखने लगी हैं तो उन्होंने बिना सोचे-समझे कह डाला कि ‘उनके और रणबीर के बीच में अफेयर जैसा कोई शब्द नहीं है और अब हम अतीत को भूल कर काफी आगे बढ़ चुके हैं’. एक समय के लिए यदि दीपिका की बात को मान भी लिया जाए तो क्या यह मुमकिन है कि कोई  अपने पहले प्यार को भूल जाए और अपने प्रेमी के फिर से करीब जाने पर भी उसे पुरानी यादें याद ना आएं. खैर दोनों के मन में क्या है इसके बारे में तो बाद में पता चलेगा लेकिन इतना तो तय है कि दोनों के रिश्तों की वजह से फिल्म ‘यह जवानी है दीवानी’ को काफी पब्लिसिटी मिल रही है और यह फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. रणबीर और दीपिका की जोड़ी को पसंद करने वाले लोगों को ऐसी उम्मीद है कि फिल्म ‘यह जवानी है दीवानी’ के रिलीज होने के बाद दोनों फिर से एक बार प्रेम के बंधन में बंध जाएंगे.

Read:बॉलीवुड के सुपरहिट खलनायक को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh