Menu
blogid : 319 postid : 3287

एक एमएमएस के कारण प्रेमी ने साथ छोड़ दिया !!

सिर्फ एक एमएमएस की बात थी और फिर यह भी तो नहीं पता था कि वो एमएमएस सच्चा है या फिर झूठा. इसकी तहकीकात किए बिना ही प्रेमी ने प्रेमिका से ब्रेकअप कर लिया. मीडिया में यह खबरें थीं कि बहुत जल्द ही यह दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं पर इतने में ही प्रेमिका के एमएमएस ने मार्केट में धमाल मचा दिया जिसे देखने के बाद प्रेमी को प्रेमिका से किए गए किसी भी वादे का होश तक नहीं रहा. यहां बात हो रही है मोना सिंह की. कुछ ही समय पहले मोना सिंह अपने एमएमएस के कारण खबरों की लिस्ट में टॉप पर चल रही थीं पर आजकल अपने ब्रेकअप की खबरों के कारण मीडिया में छाई हुई हैं. अश्लील एमएमएस के कारण मोना सिंह की लव लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव चल रहे हैं.

Read:पर्दा उठेगा ‘मोना एमएमएस’ राज से


mona breakupविद्युत जामवाल और मोना सिंह के अफेयर की खबरें बहुत पुरानी हैं और इन दोनों को लेकर ऐसा भी कहा जा रहा था कि यह कपल बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाला है पर मोना के एमएमएस ने विद्युत को शादी करने के फैसले पर फिर से सोचने पर मजबूर कर दिया जिस कारण विद्युत जामवाल ने अंतिम फैसला यह लिया कि उन्हें मोना सिंह और अपने रास्ते को अलग कर लेना चाहिए. विद्युत जामवाल हाल ही में फिल्म कमांडो में लीड रोल कर चुके हैं और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही है जिस कारण उनके भाव बढ़ गए है. मोना सिंह और विद्युत जामवाल से जुड़े लोगों का यह कहना है कि इन दोनों के ब्रेकअप का कारण सिर्फ मोना का अश्लील एमएमएस नहीं है बल्कि कमांडो जैसी हिट फिल्म करने बाद विद्युत के व्यवहार में काफी बदलाव आ चुका है जिस कारण अब वो सिर्फ अपने फिल्मी कॅरियर पर ही ध्यान देना चाहते हैं. वैसे यह नई बात नहीं है. अधिकांशतः यह देखा गया है कि फिल्मी पर्दे पर कामयाबी के बाद एक स्टार के लिए उसकी पसंद, दोस्त और लव लाइफ में काफी बदलाव आ जाता है.


Read: जब 13 साल की उम्र में ऐसा किया तो सब हैरान हुए

मुन्नाभाई को करना पड़ेगा संजू बाबा का इंतजार


Tags: Mona Singh, Mona Singh mms, mms, Love And Breakup, breakup, couple break up, Life And Romance, Mona Singh Affair, मोना सिंह और विद्युत जामवाल, एमएमएस, ब्रेकअप

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh