Menu
blogid : 319 postid : 3309

शराबी नहीं तो क्या बन तो सकता हूं !!

कोई बचपन से ही शराब पीना नहीं सीखता है. कुछ वक्त की मजबूरियां ऐसी होती हैं कि शराब पीने की आदत पड़ जाती है. कुछ ऐसा ही इन जनाब के साथ हुआ. बचपन से लेकर जवानी तक शराब का नशा कभी नहीं किया पर अचानक ही शराबी बनकर सब को हैरत में डाल दिया. आपने आशिकी फिल्म तो देखी होगी और उसमे एक्टर आदित्य रॉय की शराबी की एक्टिंग को देखकर आपको यही लगा होगा कि उन्हें अपनी निजी जिंदगी में भी शराब पीने की आदत होगी पर ऐसा नहीं है. आदित्य रॉय का कहना है कि शराब से उन्हें नफरत है लेकिन फिल्म की कहानी की मांग कुछ ऐसी थी कि उन्हें शराबी की एक्टिंग करनी ही पड़ी.

दुनिया की सबसे सेक्सी महिला कौन हैं ?


फिल्म ‘आशिकी 2’  में आदित्य रॉय ने सिंगर राहुल जयकर नाम का किरदार निभाया था और इस किरदार को निभाने के लिए शराबी बनना जरूरी था. वैसे इस फिल्म में आदित्य शराबी के साथ-साथ काफी रोमांटिक भी लगे हैं पर अपनी असल जिंदगी में वो रोमांटिक नहीं हैं. ऐसा हमारा नहीं आदित्य रॉय का कहना है कि वो बहुत बार रिलेशनशिप में रहे हैं और बहुत बार उनका दिल भी टूटा है लेकिन वो कभी भी रोमांटिक नहीं बन पाए. आदित्य अपनी असल जिंदगी में रोमांटिक तो नहीं हैं पर उन्हें प्यार पर विश्वास है. वैसे उनकी फिल्म आशिकी2 को देखने के बाद हजारों लड़कियां आदित्य को अपना रोमांटिक ड्रीम बॉय मानने लगी हैं. बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड अधिकांश एक्टर या फिर एक्ट्रेस को ऐसे रोल करने पड़ते हैं जो उनकी निजी जिंदगी की आदतों से जरा भी मेल नहीं खाते हैं. सोचिए जरा कितना कठिन होता होगा ऐसी आदतों को पर्दे पर करके दिखाना जिन आदतों से आप अपनी असल जिंदगी में नफरत करते हों. इसलिए तो कहा जाता है कि पर्दे की दुनिया में कुछ भी हो सकता है.

Read: एक लड़की को पटाने के लिए इन्होंने तमाम कोशिश की !!

कैसे मुझे तुम मिल गई….


Tags: Aditya Roy Kapoor, Aditya Roy, Aditya Roy Kapoor Upcoming Movies, Aditya Roy Kapoor New Movie, Aditya Roy Kapoor Affair, Aditya Roy kapoor In Aashiqui 2, Drinker, Romantic Movies, Romantic Person, आदित्य रॉय, आदित्य रॉय कपूर, रोमांटिक ड्रीम बॉय , रोमांटिक , शराबी, आशिकी 2

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh