Menu
blogid : 319 postid : 3313

सैफ फेल हो सकते हैं गिप्पी के आगे !!

बड़े-बड़े स्टार फेल हो जाते हैं जब दर्शक कुछ नया देखना चाहते हैं. एक तरफ सैफ अपनी नई स्टाइल के साथ फिल्म ‘गो गोवा गॉन’(Go Goa Gone)में नजर आएंगे और दूसरी तरफ टीनेजर स्टाइल की फिल्म ‘गिप्पी’(Gippy)की कहानी भी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. दोनों फिल्में ही 10 मई को रिलीज होने वाली हैं. फिल्म ‘गिप्पी’(Gippy)धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म है और अभिनेता सैफ अली खान के प्रोडक्शन की फिल्म ‘गो गोवा गॉन’ है.

Read:जब 13 साल की उम्र में ऐसा किया तो सब हैरान हुए


Go Goa Gone/Gippy

इस बात में कोई शक नहीं है कि सैफ अली खान की नई स्टाइल को देखने के लिए दर्शक अभी से ही उत्साहित हो रहे हैं और साथ ही फिल्म के गाने भी काफी पसंद किए जा रहे हैं पर वहीं दूसरी तरफ ‘गिप्पी’ फिल्म की कहानी भी काफी अलग है. गिप्पी फिल्म का निर्देशन टीनेजर को ध्यान में रखकर किया गया है और एक लड़की अपने टीनेजर टाइम में कौन-कौन सी गलतियां करती हैं उन सभी गलतियों को दिखाया गया है जिसे टीनेजर वर्ग देखने के लिए काफी उत्साहित है. वैसे गिप्पी फिल्म में अभिनय कर रही अभिनेत्री दिव्या का कहना है कि वो फिल्म ‘गो गोवा गॉन’(Go Goa Gone)को लेकर किसी भी तरह का काम्पिटिशन महसूस नहीं करती हैं क्योंकि उनका मानना है कि हर फिल्म का अपना एक दर्शक वर्ग होता है और एक साथ प्रदर्शित हुई दो फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर समान व्यवसाय करती हैं. वैसे दिव्या अपने 18 साल के फिल्मी कॅरियर में 60 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. सोनम नायर भी फिल्म ‘गिप्पी’ से फिल्म निर्देशन के क्षेत्र में पहली बार कदम रख रही हैं और फिल्म में मुख्य किरदार रिया विज निभा रही हैं. कहा जा रहा है कि गिप्पी फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि हर दर्शक को लगेगा उसके साथ भी यह सब कभी ना कभी हुआ है. ऐसे में इस बात की उम्मीद ज्यादा बन रही है कि सैफ की फिल्म ‘गो गोवा गॉन’(Go Goa Gone)कहीं गिप्पी फिल्म के आगे फेल ना हो जाए.

Read:ब्रेकअप के बाद प्रेमी दोस्त कैसे हो सकता है ?

अश्लील तस्वीरें बेचकर पूरा किया सपना !!


Tags: Saif Ali Khan, Gippy Movie, Gippy Movie Karan Johar, Go Goa Gone, Saif Ali Khan Go Goa Gone, Go Goa Gone Songs, सैफ अली खान, गो गोवा गॉन, गिप्पी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh