Menu
blogid : 319 postid : 3315

ऐसी लड़की को देख कोई भी लड़का घबरा जाएगा !!

आप ही बताइए लड़का सीधा-सादा हो और लड़की तेज-तर्रार तो ऐसे में कोई भी लड़का घबरा ही जाएगा. अर्जुन सीधे-साधे हैं और वहीं दूसरी तरफ साशा तीखी मिर्च हैं. ऐसे में अर्जुन, साशा को देख घबराने लगे और यही सोचते रहे कि अभी तो इसने बॉलीवुड में एंट्री ली है तब यह हाल है जब सुपरहिट अभिनेत्री बन जाएगी तब तो बॉलीवुड को हिला ही डालेगी. कुछ ऐसा हुआ कि फिल्म ‘औरंगजेब’(Aurangzeb Movie)में इंटिमेट सींन करने थे जिसे लेकर अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor)काफी डरे हुए थे पर साशा आगा ने जिस सहज तरीके से उनके साथ इंटिमेट सींन किए उसे देखने के बाद अर्जुन ने यही कहा कि जब शुरुआत ऐसी है तो आगे क्या होगा ?

Read:एक साथ करेंगी कई कुंवारों के साथ डेटिंग


अर्जुन कपूर ने फिल्म इशकजादे से बॉलीवुड में एंट्री ली थी और यह फिल्म काफी सुपरहिट भी रही थी जिसके बाद लोगों के बीच अर्जुन का नाम काफी नामवर हो गया. फिल्म इशकजादे के बाद अब अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor)फिल्म औरंगजेब में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अर्जुन(Arjun Kapoor)का साथ अभिनेत्री साशा आगा निभा रही हैं. साशा आगा फिल्म औरंगजेब के लिए काफी उत्साहित हैं क्योंकि इस फिल्म से वो बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली हैं. साशा आगा के बारे में कहा जा रहा था कि इनके अभिनय पर फिल्म औरंगजेब(Aurangzeb Movie)के डायरेक्टर तक को विश्वास नहीं था पर जब इन्होंने अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor)के साथ कंफर्टेबल होकर इंटिमेट सीन किए तो सब हैरान हो गए. वैसे साशा आगा का फिल्म औरंगजेब में इंटिमेट सीन करना लोगों के लिए बड़ी बात नहीं हैं क्योंकि हाल ही में बॉलीवुड में ऐसी तमाम एक्ट्रेस आई हैं जिन्होंने पहली फिल्म में ही इंटिमेट सींन किए हैं. बॉलीवुड में बोल्ड इंटिमेट सीन के जरिए सुपरहिट होने का फार्मूला हिट हो चुका है इसलिए यदि कोई एक्ट्रेस पहली फिल्म में इंटिमेट सीन करती है तो यह सिनेमा के दर्शकों के लिए हैरत की बात नहीं है.

Read:एक लड़की को पटाने के लिए इन्होंने तमाम कोशिश की !!

शराबी नहीं तो क्या बन तो सकता हूं !!


Tags: Movie Aurangzeb, Aurangzeb, Aurangzeb Movie Trailer, Aurangzeb Movie Arjun Kapoor, Arjun Kapoor, Aurangzeb Movie Actress, Sasha Agha, Arjun Kapoor Upcoming Movies, औरंगजेब, अर्जुन कपूर, साशा आगा

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh