blogid : 319 postid : 3319

पुरुषों के साथ डेटिंग......ना बाबा ना !!

Posted On: 10 May, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Dating Tips

‘पुरुषों के साथ डेटिंग करने में डर लगता है क्योंकि जब भी उनके साथ डेटिंग करने का सवाल मन में आता है जिंदगी में काफी नकारात्मकता महसूस होने लगती है और वैसे भी मुझे पुरुषों के साथ समय व्यतीत करने से ज्यादा महिलाओं के साथ टाइम पास करना अच्छा लगता है.’ ऐसा सोनम कपूर का कहना है कि उन्हें पुरुषों की कंपनी से ज्यादा महिलाओं की कंपनी अच्छी  लगती है.

Read:ऐसी प्रेमिका बनकर ही नाम कमाया जा सकता है !!


सोनम कपूर(Sonam Kapoor)1980 की सुपरहिट ‘खूबसूरत’ फिल्म के रीमेक में नजर आएंगी जिसमें वो रेखा का किरदार निभा रही हैं और अपनी फिल्म रांझना को लेकर भी वो काफी चर्चाओं में हैं. वैसे तो सोनम को अपनी शर्तों पर जिंदगी जीना पसंद है लेकिन उनका मानना है कि जो लोग आपकी जिंदगी में नकारात्मकता भरें उनसे हमेशा दूर रहना चाहिए. अनिल कपूर की लाडली होने के कारण उन्हें फ्लॉप फिल्में करने के बावजूद भी अच्छी फिल्मों के ऑफर मिलते रहे हैं. बहुत बार तो ऐसा भी हुआ है जब सोनम के पिता मतलब अनिल कपूर ने अपनी निर्मीत फिल्म में ही सोनम को मौका दिया है. फिल्म ‘खूबसूरत’ के रीमेक को भी अनिल कपूर बना रहे हैं और इसके निर्देशक शशांक घोष होंगे. सोनम खुद भी इस बात को मानती हैं कि उन्होंने बहुत सी फ्लॉप फिल्में की हैं क्योंकि उनसे बहुत बार फिल्मों की कहानी का चुनाव करने में गलतियां हुई हैं. 27 वर्षीय सोनम मशहूर अभिनेत्री रेखा की दीवानी हैं. उनका मानना है कि यदि वो अपने फिल्मी कॅरियर में एक प्रतिशत भी रेखा जैसी एक्टिंग कर पाती हैं तो वो अपने आप को काफी अच्छी एक्ट्रेस मानने लगेंगी.

Read:पत्नी के होते हुए प्रेमिका ने बाजी कैसे मारी ?


Style Tips For Girls

सोनम के स्टाइल टिप्स: Style Tips

सोनम अपनी बहन रिया कपूर के फैशन और स्टाइल से प्रभावित हैं पर वो अपनी बहन की तरह अपनी निजी जिंदगी में अपने परिवार को समय नहीं दे पाती हैं. सोनम का ऐसा मानना है कि उनकी जीवनशैली काफी व्यस्त है जिसमें वो अपने आपको स्वस्थ रखने और पौष्टिक चीजें खाने-पीने में ही ज्यादा समय देती हैं. सोनम(Sonam Kapoor)की स्माइल का राज यह है कि वो अपने आस-पास सिर्फ उन्हीं लोगों को रहने देती हैं जो उन्हें अच्छा सोचने को प्रेरित करें.


Love Story

सोनम की प्रेम कहानी:Sonam Kapoor Affair

एक तरफ तो सोनम(Sonam Kapoor)यह कह रही हैं कि उन्हें पुरुषों के साथ डेटिंग करने में काफी डर लगता है वहीं दूसरी तरफ उनकी और अभय देओल की प्रेम कहानी काफी चर्चाओं में रही थी. चलो मान भी लें कि सोनम अभय देओल को भूल गईं पर रणबीर कपूर को कैसे भूल सकती हैं. उन्हीं के साथ तो सोनम ने अपने कॅरियर की पहली फिल्म ‘सांवरिया’ में काम किया था.

Read:दो बहनें क्या कम थीं जो तीसरी बहन भी तैयार


Tags:Dating Tips For Girls, Dating Tips For Men, Sonam Kapoor, Sonam Kapoor Affair, Love Story, Dating Tips, Love Story in Hindi, Style Tips,  Style Tips For Girls, सोनम कपूर , सोनम प्रेम कहानी, प्रेम कहानी,स्टाइल टिप्स



Tags:                           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran