Menu
blogid : 319 postid : 3325

इश्क इतना कमजोर नहीं जो याद ना आए !

Love and Breakup: Ishkq In Paris

कई बार मशहूर होने के लिए इश्क किया जाता है और इश्क करने के बाद भी मशहूर नहीं हुए तो ऐसे इश्क का क्या फायदा ? एक समय ऐसा था जब इनकी स्माइल देखने के लिए दर्शक सिनेमाघर जाते थे जिस कारण इनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो जाया करती थी लेकिन अब समय बदल चुका है. इन दिनों डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा अपनी फिल्म ‘इश्क इन पेरिस’ के लिए काफी हार्ड वर्क कर रही हैं.

Read:इन्होंने पहली बार में नहीं की इजहार-ए-मोहब्बत


Preity Zinta Upcoming Movie

preety zintaडिंपल गर्ल प्रीति जिंटा की फिल्म ‘इश्क इन पेरिस’ 24 मई को रिलीज हो रही है जिस कारण वो आजकल हर जगह अपनी फिल्म का प्रमोशन करती हुई नजर आ रही हैं. अपनी फिल्म ‘इश्क इन पेरिस’ के प्रमोशन वर्क के समय प्रीति जिंटा ने कह दिया कि ‘यह फिल्म उनके लिए एक बहुत बड़ा चैलेंज है, जिसे वो हर हाल में जीत कर रहेंगी’. फिल्म ‘इश्क इन पेरिस’ में प्रीति जिंटा खुद का पैसा लगाकर लीड रोल एक्ट्रेस बन गई हैं और साथ में उन्होंने किसी बड़े कोस्टार को साइन नहीं किया बल्कि मॉडल से एक्टर बने रेहान मलिक को लिया है. ऐसे में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी सफल होगी इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल है.

Read:दिलीप की अनारकली मधुबाला नहीं नरगिस थीं !!


Preity Zinta and Ness Wadia

प्रीति जिंटा ने फिल्म ‘इश्क इन पेरिस’ को चैलेंज के रूप में कहीं इसलिए तो नहीं लिया क्योंकि नेस वाडिया की नफरत उनके अहम से टकरा गई है जिस कारण वो खुद को साबित करने में जुटी हुई हैं. प्रीति ने अपने कॅरियर के शिखर पर नेस वाडिया की मुहब्बत को गले लगाया जिसके कारण उनका कॅरियर ढलान पर चला गया लेकिन तीन साल बाद ना तो उन्हें नेस वाडिया का साथ मिला और ना ही फिल्में. आज बॉलीवुड में प्रीति जिंटा फ्लॉप एक्ट्रेस तो नहीं लेकिन गुमशुदा जरूर हो चुकी हैं. आज शायद ही कोई ऐसा हो जो प्रीति जिंटा का नाम सुनकर फिल्म ‘इश्क इन पेरिस’ को सिनेमाघर में देखने जाए.

Read:वेश्या बनकर करीना ने नाम कमाया है !!


प्यार, ब्रेकअप, इश्क इन पेरिस, प्रीति जिंटा, डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा, नेस वाडिया

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh