Menu
blogid : 319 postid : 3331

सुन रहा है ना तू रो रहा हूं मैं….संजय दत्त

Sanjay Dutt Latest News: Sanjay Dutt Jail

sanjay dutt jailदुख की घड़ी ही कुछ ऐसी होती है कि आंखों के आंसू चाहकर भी रुक नहीं पाते हैं. बॉलीवुड के मुन्नाभाई ने अपने दोस्तों के दुख में उनका साथ दिया पर उन्हें क्या पता था कि एक दिन उन्हें ही उनके साथ की जरूरत पड़ जाएगी. बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त आज मुंबई की टाडा कोर्ट में समर्पण करने वाले हैं. ऐसी उम्मीद है कि टाडा कोर्ट से उन्हें पुणे की यरवदा जेल में भेजा जा सकता हैं.

Read: संजय दत्त के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें


Sanjay Dutt Latest Update

कुछ इस कदर है उनके घर के आसपास का आलम

1993 मुंबई ब्लास्ट से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट ने संजय दत्त को साढ़े तीन साल की सजा सुनाई है जिसके तहत उन्हें 16 मई मतलब आज ही के दिन सरेंडर करना होगा. संजय दत्त बॉलीवुड का बड़ा नाम है जिस कारण उनकी गिरफ्तारी के दिन उनके घर के आसपास लोगों और मीडिया की भीड़ जमा हो चुकी है. एक बुलेटप्रूफ पुलिस वैन भी संजय को पाली हिल स्थित उनके घर इंपीरियल हाइट्स के बाहर उन्हें लेने पहुंच चुकी है. संजय दत्त के मैनेजर पराग देसाई का कहना है कि वह संजय कोर्ट के फैसले के खिलाफ नहीं हैं इसलिए वो 16 मई को ही सरेंडर कर रहे हैं. ऐसी उम्मीद है कि संजय शायद मीडिया से बातचीत ना करें क्योंकि मीडिया की नजरों से बचने के लिए ही उन्होंने अपने घर के बाहर हरे रंग के पर्दे लगा दिए हैं.

Read: संजय दत्त होंगे सलाखों में….


sanjay dutt wifeSanjay Dutt Family

इस घड़ी में कौन-कौन है साथ

बॉलीवुड के भाई साढ़े तीन साल के लिए जेल जा रहे हैं और ऐसे में यह कैसे हो सकता है कि हिन्दी सिनेमा की मशहूर हस्तियां संजय दत्त के घर ना पहुंचें. देर रात अजय देवगन, सलमान खान और अभिषेक बच्चन संजय दत्त से मिलने उनके घर पहुंचे. जैसे ही 16 मई की सुबह हुई वैसे ही राजकुमार हीरानी, किरण कुमार और महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री कृपाशंकर सिंह भी संजय का दुख की घड़ी में साथ निभाने पहुंचे. संजय का परिवार हमेशा से उनकी परेशानी में उनके साथ खड़ा रहा है. आज के दिन जब संजय साढ़े तीन साल के लिए जेल में बंद होने वाले हैं तब भी अपनी दोनों बहनों और पत्नी मान्यता के साथ घर में सुकून की कुछ घड़ियां बिता रहे हैं.

Read:बाप के दुश्मन से दोस्ती कर ली जनाब ने !!


Tags: Sanjay Dutt, Sanjay Dutt Jail, Sanjay Dutt Latest News, Sanjay Dutt News, Sanjay Dutt Wife, Sanjay Dutt Movies, Sanjay Dutt Movies in 2013, Sanjay Dutt Family, Sanjay Dutt Wife Manyata, Sanjay Dutt Latest Update, संजय दत्त, संजय दत्त खबर, संजय दत्त और मान्यता, संजय दत्त सरेंडर, संजय दत्त जेल

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh