Menu
blogid : 319 postid : 3356

संजू बाबा मेहमान बनकर आए और वीना बन गईं वेश्या

समय का कुछ पता नहीं होता है कब क्या हो जाए यह कोई नहीं जानता है. एक समय ऐसा था जब 100 करोड़ भी पार हो जाते थे पर इस बार 50 लाख, 1 करोड़ में ही काम चलाना पड़ा. आप सोच रहे होंगे कि बड़ी ही अटपटी बातें कर रहे हैं पर ऐसा नहीं है. इस बार शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर लगभग सभी फिल्में फ्लॉप हो गई हैं. यहां तक कि जिन फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर चलने की उम्मीद थी वो फिल्में भी कुछ खास कमाल करके नहीं दिखा पाई हैं और बीता हुआ शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में काफी फीका स‌ाबित हुआ.

पहली बार पापा ने बिकनी गिफ्ट की थी


की पहली हिंदी फिल्म ‘जिंदगी 50-50’ शुक्रवार को रिलीज हुई. सभी हिंदी फिल्मों में सबसे कमजोर व्यवसाय इसी फिल्म ने किया. फिल्म ‘जिंदगी 50-50’ और ‘हम हैं राही कार के’ का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल रहा. यह फिल्में अभी तक 50 लाख रुपए भी कमा नहीं पाई हैं. फिल्म ‘हम हैं राही कार के’ में संजय दत्त की मेहमान भूमिका भी फिल्म को नहीं बचा पाई और इन फिल्मों को बड़े शहरों के दर्शकों के अलावा छोटे शहरों के दर्शकों ने भी नजरअंदाज कर दिया. हॉलीवुड की फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरिस’ हिंदी की इन फिल्मों (Hindi Movies) से बेहतर साबित हुई. अंग्रेजी के साथ हिंदी में भी रिलीज हुई इस फिल्म ने अपने शुरुआती दो दिनों में ही 15 करोड़ से अधिक की कमाई बॉक्स ऑफिस पर कर ली थी.

क्या करीना फिर से करेंगी शादी का फैसला !!


ओ..ओ.. हिन्दी फिल्मों की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में हम प्रीति जिंटा का नाम कैसे भूल गए. 24 मई शुक्रवार को प्रीति जिंटा की फिल्म ‘इश्क इन पेरिस’ भी बॉक्स ऑफिस पर खास धमाल नहीं मचा पाई. प्रीति जिंटा की वापसी शायद दर्शकों को रास नहीं आई. कम से कम उनकी फिल्म ‘इश्क इन पेरिस’ के आंकड़े यही कह रहे हैं. यह फिल्म अपने शुरुआती तीन दिनों में लगभग एक करोड़ ही कमाई कर पाई है. प्रीति जिंटा जैसे बड़ा नाम फिल्म में होते हुए भी दर्शकों ने इस फिल्म को खारिज कर दिया है. लगता है कि अब दर्शक कुछ नया देखना चाहते हैं. उम्मीद है कि 31 मई को फिल्म ‘यह जवानी है दीवानी’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ धमाल मचा पाएगी.

सेक्स के बारे में खुलकर बातें करना मैंने सिखाया है !!


anjay dutt, hindi movies, बॉक्स ऑफिस, फ्लॉप फिल्में, हिन्दी फिल्में, हिन्दी फिल्म, प्रीति जिंटा , वीना मलिक, संजय दत्त

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh