Menu
blogid : 319 postid : 3362

लड़कियां दिल लूट लेती हैं जब पास हो ‘पैसा और हुस्न’

आपने बहुत सी ऐसी लड़कियां देखी होंगी जिनके पास खूबसूरती होती होगी और बहुत बार ऐसी भी देखी होंगी जिनके पास पैसों का खजाना होता होगा पर क्या आपने कभी ऐसी लड़कियां देखी हैं जिनके पास पैसा और हुस्न दोनों हों. ऐसा माना जाता है कि हॉलीवुड की अभिनेत्रियां बेहद सुन्दर होती हैं पर कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो हुस्न की मल्लिका तो हैं ही और साथ ही पैसे से भी धनी हैं.

बादशाह की सर्जरी

तीन कारण बनाएंगे रणबीर-दीपिका को सबसे हिट जोड़ी


एंजेलिना जोली (Angelina Jolie)

एंजेलिना जोली हॉलीवुड का ऐसा नाम हैं जिनकी शख्सियत बॉलीवुड में भी मशहूर है. एंजेलिना को बचपन से ही एक्टिंग में खास दिलचस्पी रही है और बहुत छोटी उम्र से ही मॉडलिंग में अपना कॅरियर बनाना शुरू कर दिया था. साल 1993 में आई एंजेलिना जोली की पहली लीडिंग रोल फिल्म ‘साइबर्ग-2’ थी जिसके बाद उनका नाम हॉलीवुड सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल हो गया था. एंजेलिना जोली की कुल संपत्ति 120 मिलियन अमेरिकन डॉलर है मतलब लगभग 6 अरब 60 करोड़ रुपए. अब आप कह सकते हैं कि हुस्न के साथ-साथ पैसे का भी खजाना है एंजेलिना जोली के पास.

स्पॉट फिक्सिंग वाले कभी प्रेम लीलाएं किया करते थे


क्रिस्टन स्ट्यूवर्ट (Kristen Stewart)

क्रिस्टन स्ट्यूवर्ट भी बहुत ज्यादा चर्चित हॉलीवुड एक्ट्रेस हैं  जिन्हें हॉलीवुड फिल्म ‘दि ट्विलाइट’ से पहचान बनाने का मौका मिला हैं. क्रिस्टन की कुल संपत्ति 12 मिलियन अमेरिकन डॉलर है जिसका अर्थ हुआ लगभग 66 करोड़ रुपए.


कैमरन डियाज (Cameron Diaz)

कैमरन डियाजका नाम लेते ही ‘माइ बेस्ट फ्रेंड्स वेडिंग’ और ‘देयर इज समथिंग अबाउट’ जैसी सुपरहिट फिल्मों के नाम हमारे सामने आ जाते हैं. हॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री कैमरन डियाज की कुल संपत्ति 75 मिलियन अमेरिकन डॉलर है जो कि भारतीय रुपए के अनुसार लगभग 4 अरब 12 करोड़ 50 लाख रुपए के बराबर है.

पहले बिपाशा और अब मल्लिका की जगह ली !


सैंड्रा बुलॉक (Sandra Bullock)

सैंड्रा बुलॉक का नाम हॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है जिन्होंने अपने फिल्मी कॅरियर में रोमांटिक से लेकर एक्शन तक सभी तरह के रोल किए हैं. सैंड्रा बुलॉक की कुल संपत्ति 85 मिलियन अमेरिकन डॉलर है जिसकी रुपए में कीमत लगभग चार अरब 65 करोड़ पचास लाख रुपए होगी.


जूलिया रॉबर्ट्स (Julia Roberts)

जूलिया रॉबर्ट्सने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘प्रिटी वुमेन’ से अपने चाहने वालों के दिल में खास जगह बना ली. आज की तारीख में उनकी कुल संपत्ति 139.5 मिलियन अमेरिकन डॉलर है और रुपए में इस कीमत को देखा जाए तो लगभग 8 अरब रुपए हैं. पैसा और हुस्न दोनों ही अर्थों में जूलिया रॉबर्ट्स हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं.

इश्क इतना कमजोर नहीं जो याद ना आए !


Tags: money, beauty and money, girls beauty, money power, hollywood, पैसा, सुन्दर, हॉलीवुड, लड़की , ब्यूटी, लड़की ब्यूटी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh