blogid : 319 postid : 3366

एक प्रेम कहानी के मशहूर पांच किस्से !

Posted On: 31 May, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

किसी भी प्रेम कहानी के कुछ खास मशहूर किस्से होते हैं. ऐसी ही यह प्रेम कहानी है जिसके पांच मशहूर किस्से हैं. एक-दूसरे से बेहद प्यार किया पर जब साथ थे तो कभी भी प्यार का इजहार ना कर सके. कहते हैं ना कि दो प्रेमी जब अलग होते हैं तभी प्यार का अर्थ समझ पाते हैं. हां, यहां बात हो रही है फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ की. रणबीर कपूर और दीपिका अपने ब्रेकअप के बाद पहली बार एक साथ इस फिल्म में रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं.

ब्रेकअप के बाद प्रेमी दोस्त कैसे हो सकता है ?


love storyYeh Jawaani Hai Deewani: Love Story In Hindi

पहला किस्सा

बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ (Yeh Jawaani Hai Deewani) इजराइल में भी रिलीज होगी. इससे पहले किंग खान शाहरूख, ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘देवदास’ लगभग दस साल पहले इजराइल में रिलीज हुई थी. अब ‘ये जवानी है दीवानी’ (Yeh Jawaani Hai Deewani) भी इजराइल में प्रदर्शित होने जा रही है. दस सालों के बाद दूसरा मौका होगा जब कोई फिल्म इजराइल में प्रदर्शित होगी.


Ranbir And Deepika Affair:Love Story

दूसरा किस्सा

31 मई को रिलीज हो रही फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ (Yeh Jawaani Hai Deewani) रिलीज से पहले चर्चा में है और इस फिल्म को इस साल की सबसे बड़ी फिल्म के रूप में देखा जा रहा है. इस फिल्म के लिए सबसे पहले रणबीर कपूर को कॉस्ट किया गया था. रणबीर निर्देशक अयान के काम से काफी प्रभावित थे और उन्होंने तुरंत इसके लिए हां कह दी फिर इसके बाद बाकी के कलाकारों का चयन हुआ.


जब 13 साल की उम्र में ऐसा किया तो सब हैरान हुए


Yeh Jawaani Hai Deewani

तीसरा किस्सा

इस फिल्म को बनाने का आइडिया अयान मुखर्जी के दिमाग में तभी ही आ गया था जब उन्होंने रणबीर कपूर के साथ ‘वेकअप सिड’ जैसी फिल्म बनायी थी. फिल्म ये जवानी है दीवानी में रणबीर का किरदार कुछ हद तक वेकअप सिड से प्रभावित भी है. फिल्म में दीपिका पादुकोण का चयन सबसे बाद में हुआ. दीपिका से पहले कल्कि कोचलिन और आदित्य रॉय कपूर इस फिल्म के लिए साइन कर लिए गए थे.


Love Story In Hindi

चौथा किस्सा

इस फिल्म के दौरान इस बात की भी चर्चा होनी शुरू हो गयी थी कि रणबीर और दीपिका के बीच ‌फिर से अफेयर हो गया है क्योंकि रणबीर और दीपिका शूटिंग के बाद काफी समय एक-दूसरे के साथ बिताने लगे थे.


Ranbir and Deepika: Love Story

पांचवां किस्सा

दीपिका पादुकोण ने ये जवानी है दीवानी फिल्‍म के लिए हां कहने के लिए काफी समय लिया था क्योंकि उसी समय उनका रणबीर कपूर से ब्रेकअप हुआ था और वह दोनों ही एक-दूसरे की शक्ल तक नहीं देखना चाहते थे. ‌फिल्म ये जवानी है दीवानी (Yeh Jawaani Hai Deewani) में कई सारे इंटीमेट सीन हैं. अभिनेत्रियां आमतौर पर ऐसे सीन करने के समय सेट पर कम से कम लोग चाहती हैं लेकिन दीपिका की इच्छा थी कि इन दृश्यों को पूरी यूनिट के सामने शूट किया जाए. ऐसा करने के पीछे कारण क्या था यह तो दीपिका पादुकोण ही जानती हैं.


अश्लील तस्वीरें बेचकर पूरा किया सपना !!


Tags: love story in hindi, love story, yeh jawaani hai deewani, ranbir kapoor, deepika padukone, ranbir and deepika, ranbir and deepika affair, Love Story In Hindi,Yeh Jawaani Hai Deewani, Deepika Padukone, Ranbir And Deepika Affair, Ranbir Kapoor, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण,ये जवानी है दीवानी






Tags:                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran