Menu
blogid : 319 postid : 3371

क्या जिया ने पहले ही तय कर ली थी अपनी मौत की तारीख

वास्तव में इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल है कि जिया खान ने अपनी मौत की तारीख पहले से ही तय कर ली थी! जिया खान की मौत 3 जून, 2013 को हुई थी. जुहू के सागर संगीत बिल्डिंग के 102 नंबर फ्लैट में रहने वाली जिया खान ने उस वक्त फांसी लगाई थी जब उनकी मां और बहन बाहर गई हुई थीं. रात को करीब 11 बजे घर लौटने पर परिवारवालों ने जिया को उनकी लाश को दुपट्टे से पंखे पर लटका हुआ पाया था.


jiah khan death 2उस दौरान जिया की मां राबिया खान ने पुलिस को बताया था कि जिया खान फिल्मों में काम न मिलने की वजह से बेहद परेशान थीं. जिया ने 2 तेलुगू फिल्म के लिए ऑडिशन भी दिए थे पर उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था. इस कारण जिया डिप्रेशन में आ गई थीं पर एक सवाल आज भी जिया खान की मौत के रहस्य के साथ जुड़ा हुआ है कि क्या जिया खान के करीबी रिश्तेदार, दोस्त और परिवारवालों को उनके डिप्रेशन में रहने के बारे में नहीं पता चला? क्या जिया खान की जिंदगी में ऐसा कोई भी नहीं था जो उनसे उनके दुख का कारण पूछ सके? क्या सच में जिया खान तन्हां थी? इन तमाम सवालों के जवाब आज भी नहीं मिले हैं.

ऐसा क्या ज़िक्र किया था जिया ने सुसाइड से पहले!

जिया खान की मौत के बाद ऐसा कहा जाने लगा कि उन्होंने अपनी मौत की तारीख पहले से ही तय कर ली थी क्योंकि जिया खानने सोशल साइट ट्विटर को 24 मई को ही अलविदा कह दिया था. जिया ने ट्विटर अकाउंट अपने असली नाम नफीसा खान के नाम से बनाया था और उन्होंने 24 मई को आखिरी ट्वीट किया, सॉरी मैं ट्विटर से जा रही हूं. थोड़ा ब्रेक ले रहीहूं… कभी-कभी आपको अपनी यादें ताजा करने के लिए आराम की जरूरत पड़तीहै.’ इस ट्वीट को पढ़ने के बाद ऐसा लग रहा था कि जैसे जिया खान ने पहले से ही तय कर लिया था कि वो अब हमेशा के लिए आराम करना चाहती हैं. अदाकारा जिया खान की खुदकुशी की खबर से पूरा बॉलीवुड जगत सन्न रह गया था.


अब तक आशिकी का वो ज़माना याद है

क्या प्रेमी से अलगाव सबसे बड़ा दुख है ?

जब लोगों ने ठगा तो तन्हाई साथी बन गई


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh