Menu
blogid : 319 postid : 3374

जब मां ने पंखे से लटकी हुई लाश देखी !

दुनिया की कोई भी मां शायद इस बात की कल्पना भी नहीं कर सकती है कि जब वो घर वापस आए तो उसके सामने उसकी बेटी की लाश पंखे से लटकी हुई मिली. राबिया खान के साथ ऐसा ही हुआ. जब वो रात के 11 बजे के बाद घर वापस आईं तो उन्हें अपनी बेटी जिया खान की लाश पंखे से लटकी हुई मिली. ऐसी स्थिति में वो पुलिस को किसी भी तरह का जबाव देने के लिए तैयार ही नहीं थीं.


jia khanफिल्म ‘नि:शब्द’ से बॉलिवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली एक्ट्रेस जिया खान ने सोमवार देर रात मुंबई के जुहू स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. जिया पिछले 3 सालों से अपनी मां राबिया अमीन खान के साथ जुहू के सागर संगीत अपार्टमेंट की पहली मंजिल पर रह रही थीं लेकिन खुदकुशी के वक्त जिया अकेली  ही थीं. जिया खान की मां राबिया खान अपनी दुखभरी स्थिति में केवल यही बोल पाईं कि ‘पिछले रविवार को जियाहैदराबाद गई थी. हैदराबाद में उसका ऑडिशन था. उसने ऑडिशन में अच्छा नहीं किया. उसने आने के बाद मुझसे कहा कि मुझे (जिया खान) लगता है कि मेराकॅरियर खत्म हो रहा है. उसने इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स करने की भी बातकही थी. ऑडिशन के बाद से वो काफी परेशान थी और किसी से भी नहीं मिल रही थी.कल वो अपने एक कजिन से मिली थी’.

संजू बाबा मेहमान बनकर आए और वीना बन गईं वेश्या



इस बात में कोई शक नहीं है कि बॉलीवुड की दुनिया में लोग हजारों सपने लेकर आते हैं पर कुछ अपने सपने पूरे कर लेते है और कुछ के सपने बस सपने बनकर ही रह जाते हैं. जिया खान बॉलीवुड में सुपरहिट स्टार बनना चाहती थीं लेकिन सिर्फ कुछ फिल्मों में ही रोल कर पाईं. उनके खुदकुशी करने के पीछे का कारण उनको फिल्मों में काम ना मिलना बताया जा रहा है पर सच क्या है इस बात को कोई नहीं जानता है. सच यह है कि बॉलीवुड की दुनिया बहुत चमकदार होती है यहां चेहरे सुन्दर दिखते हैं पर उनके आकर्षक दिखने के पीछे कितनी दर्द भरी कहानी होती है इस बात को कोई नहीं जानता है.


Read

स्पॉट फिक्सिंग वाले कभी प्रेम लीलाएं किया करते थे

पहली पत्नी से घुटन के अलावा कुछ नहीं मिला !!

एक प्रेम कहानी के मशहूर पांच किस्से !

Tags: Jiah Khan, Jiah Khan Dead, Jiah Khan Death, Jiah Khan News, Jiah Khan Movies, Jiah Khan Upcoming Movies, Jiah Khan Suicide,jiah khan, Nafisa Khan, जिया खान, जिया खान खुदकुशी , जिया खान सुसाइड

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh