Menu
blogid : 319 postid : 3377

दीवानगी इस हद तक गुजर चुकी थी कि….

जब किसी लड़की को दिल से प्यार होता है तो उसकी दीवानगी की हद इस कदर बढ़ जाती है कि वो अपने प्रेमी के साथ किसी और को नहीं देख पाती है. जिया खान की प्रेम कहानी भी कुछ ऐसी ही है. सोमवार देर रात मतलब 3 जून 2013 को प्यार का जुनून कुछ इस कदर जिया खान पर हावी हो गया कि उसने मौत को गले लगाना ही बेहतर समझा.


लड़कियां दिल लूट लेती हैं जब पास हो ‘पैसा और हुस्न’


jiah khan affairJiah Khan Latest News: Jiah Khan Suicide

जिया खान (Jiah Khan)की खुदकुशी को लेकर रहस्य खुलते हुए नजर आ रहे हैं. मुंबई पुलिस के अनुसार सोमवार की रात कुछ इस कदर हादसा हुआ होगा कि जिया ने सूरज को अपने घर मिलने के लिए एसएमएस किया, तो सूरज ने कहा कि उसे नीलू से 10 बजे मिलने जाना है. इसके कुछ घंटे बाद जब जिया (Jiah Khan) ने नीलू को फोन करके सूरज के बारे में पूछा होगा तो नीलू ने कहा कि नहीं, सूरज तो कल आने वाले हैं. इस पर जिया ने मान लिया कि शायद सूरज किसी और लड़की के पास गया है और इसी कारण से जिया सूरज पर भड़क उठी थीं. बाद में सूरज ने नीलू से जिया की गलतफहमी को दूर करने के लिए फोन भी करवाया, पर तब तक बहुत देर हो चुकी थी.


क्या 24 मई को ही अपनी मौत तय कर ली थी !


Jiah Khan Latest News:Jiah Khan And Suraj Pancholi

सूरज ने पुलिस को बताया कि वह जिया को नीलू से मिलने से जुड़े एसएमएस में दस बजे के साथ एएम (यानि अगले दिन सुबह दस बजे) लिखना भूल गया था, इसलिए उन दिनों के बीच गलतफहमी हो गई थी. जब जिया खान की खुदकुशी की खबर का पता चली तो मुंबई पुलिस सूरज पंचोली और जिया खान (Jiah Khan) की प्रेम कहानी के बीच नीलू नाम की लड़की को तीसरा एंगल समझ रही थी पर बाद में पता चला कि नीलू कम उम्र की लड़की का नाम नहीं बल्कि एक महिला का नाम है और वो पेशे से ज्वेलर है. मुंबई पुलिस ने ऐसा अनुमान लगाया कि शायद ज्वेलरी की शॉपिंग के दौरान जिया और सूरज की नीलू से पहचान हुई होगी. क्या वास्तव में जिया खान (Jiah Khan) जैसी बोल्ड एक्ट्रेस ने अपने प्रेमी पर शक के कारण खुदकुशी की होगी या फिर यह बस मुंबई पुलिस का अनुमान ही है.

हंसी-मजाक में लड़की और प्रेम का क्या काम है !!


Jiah Khan Latest News

कुछ मीडिया खबरों के अनुसार सोमवार रात खुदकुशी से पहले जिया के साथ उसका दोस्त आदित्य पंचोली का बेटा सूरज पंचोली घर में मौजूद था. सूरज और जिया के बीच घर के अंदर ही काफी कहासुनी हुई, जिसके बाद सूरज जिया को छोड़ अपने घर चला गया था. जिया ने इसी कारण परेशान होकर खुदकुशी करने जैसा कदम उठाया. जिया खान से जुड़े करीबी लोगों का यही कहना है कि वो सिर्फ बॉलीवुड में अपने कॅरियर को लेकर परेशान थीं जिस कारण उन्होंने खुदकुशी की. जिया खान के खुदकुशी करने के पीछे का वास्तविक कारण क्या है इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है.


एक प्रेम कहानी के मशहूर पांच किस्से !

जब मां ने पंखे से लटकी हुई लाश देखी !


Tags: Jiah Khan, Jiah Khan Affair, Jiah Khan Latest News, Jiah Khan And Suraj Pancholi, Jiah Khan Suicide, जिया खान, जिया खान, जिया खान खुदकुशी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh