Menu
blogid : 319 postid : 3383

आज भी याद है शिल्पा का वह चुंबन

बॉलीवुड में ऐसी कई अदाकाराएं हैं जिन्होंने अपने हुस्न और अदाओं की वजह से कई तरह के विवादों को जन्म दिया है लेकिन अब शिल्पा शेट्टी जैसी कोई भी अभिनेत्री नहीं रही जिनके विवादों को मीडिया की बहुत बड़ी कवरेज मिली. अब हाल का विवाद ही ले लीजिए.

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सट्टेबाजी कांड में दिल्ली पुलिस ने सनसनीखेज दावा करते हुए आरोप लगाया कि राजस्थान रॉयल्स के मालिक राज कुंद्रा ने एक सट्टेबाज दोस्त के जरिए अपनी टीम पर सट्टा लगाया था. पुलिस को शक है कि इस सट्टेबाजी के खेल में कुंद्रा की पत्नी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी शामिल हैं. यह शिल्पा और उनके पति की टीम है जिसकी बदौलत आज भारतीय क्रिकेट की फजीहत हो रही है. टीम के कई खिलाड़ी सट्टेबाजी के आरोप से घिरे हुए हैं. आज हालत यह है कि टीम आईपीएल से बाहर होने के कगार पर है.


shilpa shettyशिल्पा शेट्टी और रंगभेद

सन 2007 से पहले अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी गुमनामी की शिकार थीं. उनके पास न तो फिल्में थीं और न ही मीडिया उन्हें कवरेज दे रहा था. तब वह दौर आया जब शिल्पा शेट्टी ने इंग्लैड के टेलीविजन शो ‘‘बिग ब्रदर’’ में हिस्सा लिया. यह एक तरह का सिलेब्रिटी शो है. इस शो में शामिल होने से पहले शायद ही किसी को इसका अंदाज़ा था कि शिल्पा इतनी सुर्ख़ियां बटोरेंगी कि विश्वभर में हर तरफ उनकी चर्चा होगी. ‘‘बिग ब्रदर’’ के घर का माहौल उस समय बदला जब पहले भी ‘बिग ब्रदर’ में शामिल हो चुकी जेड गुडी अपनी मां जैकी और ब्वॉय फ़्रेंड जैक के साथ ‘बिग ब्रदर’ के घर में दाखिल हुईं. जैकी और जेड ने शिल्पा को घर से बाहर करने के लिए मोर्चा  खोल दिया.


शिल्पा शेट्टी के साथ रंगभेद जैसे दुर्व्यवहार हुए. देखते ही देखते यह मामला बहुत ही आगे बढ़ गया. भारतीय संसद में मामला उठा और भारत के दौरे पर आए वित्त मंत्री गॉर्डन ब्राउन को भी कड़े सवालों का सामना करना पड़ा. इस विवाद के चलते शिल्पा शेट्टी को फायदा मिला और उन्हें ‘बिग ब्रदर 2007’ के खिताब से नवाजा गया. ‘बिग ब्रदर’ की जीत के बाद शिल्पा के पास पैसे और काम दोनों की बरसात हो गई. साथ ही शिल्पा को कई विदेशी फिल्मों और एड में काम करने का मौका भी मिला.


शिल्पा शेट्टी और रिचर्ड गेर का चुंबन

शिल्पा शेट्टी एक और वजह से साल 2007 में काफी चर्चा में आई थीं और वह था उनका और रिचर्ड गेर के बीच चुंबन. अप्रैल 2007 में दिल्ली में ट्रक ड्राइवरों के एक एड्स जागरुकता कार्यक्रम में अभिनेता रिचर्ड गेर ने अभिनेत्री शिल्पा को किस किया था. हालांकि यह किस जबरदस्ती लिया गया था पर कहते हैं ना बदनाम होकर भी अगर नाम होता है तो गम क्या है.


शिल्पा शेट्टी का जीवन

8 जुलाई, 1975 को जन्मी शिल्पा शेट्टी का जन्म मंगलूर में हुआ था. उनके पिता का नाम सुरेन्द्र शेट्टी और मां का सुनंदा शेट्टी है. अपनी पढ़ाई शिल्पा शेट्टी ने मुंबई से पूरी की और पढ़ाई के साथ नृत्य सीखने के बाद उन्होंने अभिनय की तरफ रुख कर लिया. शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी भी हिन्दी फिल्मों की अभिनेत्री हैं.


Tags:shilpa shetty, shilpa shetty in hindi, shilpa shetty yoga, shilpa shetty kissing scene, shilpa shetty kiss, shilpa shetty ipl 2013, shilpa shetty big brother, shilpa shetty raj kundra, shilpa shetty rajasthan royals, शिल्पा शेट्टी.


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh