blogid : 319 postid : 3400

ऐसे लड़के प्यार का झांसा देकर फंसाते हैं !!

Posted On: 13 Jun, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

मर्द प्यार का झूठा झांसा देकर लड़की को फंसाते हैं और जब लड़की इनके प्रेम जाल में फंस जाती है तो उसका इस्तेमाल करना शुरू कर देते हैं. राबिया खान का कहना है कि उन्होंने अपनी बेटी को पल-पल मरते हुए देखा था और बहुत बार तो उसके चेहरे पर चोट के निशान भी देखे थे. जिया खान की मां राबिया खान ने एक न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कहा है कि सूरज पंचोली के कारण ही उनकी बेटी ने खुदकुशी की थी क्योंकि वो जिया को मानसिक रूप के साथ-साथ शारीरिक रूप से भी प्रताड़ित करता था.

रांझना करते-करते दिल हार गई


राबिया खान का कहना है कि सूरज पंचोली ने जिया खान को शादी का झांसा देकर फंसाया और फिर उसका इस्तेमाल किया. सूरज के धोखे और प्रताड़ना के कारण ही जिया ने खुदकुशी करने जैसा बड़ा कदम उठाया. जिया खान और सूरज पंचोली लिव-इन रिलेशन में भी रह चुके थे इस बात का खुलासा भी राबिया खान ने किया. जिया, सूरज पंचोली के साथ एक साल से एक साथ रह रही थीं क्योंकि सूरज ने उसे शादी के झूठे सपने दिखाए थे और सूरज का मन जिया से ऊब गया तो उसने उसे कई तरीको से परेशान करना शुरू कर दिया. राबिया खान ने यह भी कहा कि सूरज इस रिश्ते से जो कुछ भी चाहता था उसे मिल रहा था लेकिन जिया को वो सब कुछ नहीं मिल रहा था इसलिए वो परेशान और दुखी रहने लगी थी.

पुरुषों के साथ डेटिंग……ना बाबा ना !!


सूरज ने अपने और जिया के रिश्ते की सारी हदें तब पार की जब उसने जिया को उसके दोस्तों के सामने ही बेइज्जत करना शुरू कर दिया. सूरज के साथ-साथ आदित्य पंचोली भी जिया को मारा-पीटा करता था. जिया बार-बार अपमानित होने के कारण अपने आपको तन्हां समझने लगी थी. यह सब कुछ जिया खान की मां राबिया खान ने एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कहा. जिया खान द्वारा खुदकुशी जैसा बड़ा कदम उठाने के बाद बॉलीवुड तो हैरान है ही और साथ ही आम दुनिया में भी चमक-दमक की दुनिया को लेकर हजारों सवाल पैदा हो गए हैं पर कुछ लोगों का कहना है कि जिया खान की मौत को बॉलीवुड एक्ट्रेस की मौत नहीं बल्कि एक आम लड़की की खुदकुशी समझना चाहिए.

शराबी नहीं तो क्या बन तो सकता हूं !!


Please post your comments: आपको क्या लगता है कि जिया खान की मौत बॉलीवुड की चमक-दमक के कारण हुई या फिर कोई भी आम लड़की प्यार में मिले धोखे में ऐसा ही कदम उठाती!


Tags: Jiah Khan Affair, Jiah Khan And Suraj Pancholi, Jiah Khan Mother, Jiah Khan, Suraj Pancholi, Jiah Khan Latest News, जिया खान खुदकुशी,सूरज पंचोली, जिया खान



Tags:                                           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

3 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

sudha malviya के द्वारा
June 14, 2013

जिआ खान की मृत्यु ने आहत किया है. मुझे फ़िल्म स्टार्स की व्यक्तिगत् ज़िंदगी में कभी कोई दिलचस्पी नही रही है. पर यह मृत्यु कई सवाल खड़े करती है.ये एक कमउम्र लड़की कि मौत है. उसके सपनो कि मौत है.इससे भी ज्यादा गैरजरूरी मौत है.सभी लड़कियों को यह समझने कि जरूरत है कि मॉडर्न और सफल होना बहुत खुशी देता है.सुंदर और आकर्षक दिखना भी बहुत खुशी देता है. पर इन सबके लिए उस हद तक जाना जहाँ आप की आत्मा ही आपको माफ ना करे कहाँ तक उचित है? अपनी गरिमा , अपने आत्मसम्मान को दान्व पर लगाना कहाँ तक ठीक है? समझें कि आपका आत्मसम्मान सबसे पहले है बाकी सब कुछ बाद में आता है.

SIKHA के द्वारा
June 13, 2013

लड़के प्यार का झांसा देकर फंसाते हैं !!

TANU के द्वारा
June 13, 2013

लड़के सच में प्यार के जाल में फंसाते है


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran