blogid : 319 postid : 3415

बॉलीवुड में सिंघम की सिंघनी

Posted On: 18 Jun, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

आज बॉलीवुड में दक्षिण भारतीय फिल्मों का बोलबाला है. जो फिल्में वहां हिट नहीं हुईं वह हिन्दी सिनेमा में सुपर हिट साबित हो रही हैं. फिल्मों की तरह ही दक्षिण भारतीय सुंदरियां भी बॉलीवुड में धमाल मचा रही हैं. पिछले कई दशकों से दक्षिण भारत की हसीनाएं हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में लोकप्रियता और सफलता की सीढ़ियां चढ़ती रही हैं. वैजयंतीमाला से हेमा मालिनी तक और श्रीदेवी से असिन तक.., दक्षिण भारत की इन हसीनाओं को हिंदी फिल्मों के दर्शकों ने सिर-आंखों पर बिठाया है. इन्हीं हसीनाओं में से एक हैं काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) .


kajal agarwal 1टॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में शामिल काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) का जन्‍म 19 जून, 1985 को मुंबई में हुआ. इनके पिता का नाम विजय अग्रवाल और माता का नाम सुमन अग्रवाल है. काजल निशा अग्रवाल की बहन हैं जो तमिल और तेलुगू फिल्मों की अभिनेत्री हैं. काजल की शिक्षा मुंबई में हुई है. उन्होंने मुंबई के के.सी. कॉलेज से मास मीडिया में स्नातक की डिग्री हासिल की. कॉलेज में रहते हुए उन्होंने मॉडलिंग कॅरियर की शुरुआत की.


Read: क्रिकेट के पांच बड़े विवाद


काजल अग्रवाल ने साल 2004 में फिल्‍म ‘क्यों..! हो गया ना’ से बॉलीवुड में कदम रखा. लेकिन बाद में काजल ने बॉलीवुड छोड़ दक्षिण फिल्मों की ओर रुख किया और तेलुगू सिनेमा की मुख्‍य नायिका के तौर पर स्‍थापित हुईं. काजल ने साल 2007 में आई फिल्‍म ‘लक्ष्‍मी कल्‍याणम’ से अभिनेता कल्‍याण राम के साथ अभिनय कर तेलुगू सिनेमा में अपने कॅरियर की शुरुआत की. यह काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) की मुख्‍य अभिनेत्री के तौर पर पहली तेलुगू फिल्‍म थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं किया. उनकी पहली हिट फिल्म ‘चंदामामा’ रही.


वैसे काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) को असली पहचान बॉलीवुड फिल्म ‘सिंघम’ से मिली. यही वह फिल्म थी जिसकी वजह से उन्हें पहचान मिली. इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता अजय देवगन के साथ काम किया. एक्शन फिल्म ‘सिंघम’ एक दक्षिण भारतीय फिल्म का रीमेक है, जिसे रोहित शेट्टी ने निर्देशित किया है. काजल की तीसरी फिल्म हाल ही में रिलीज हुई ‘स्पेशल 26’ थी जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ नजर आईं.


आजकल यहां साउथ की हसीनाएं ही नजर आती हैं !!

यहां हसीनाओं की कमी नहीं है


Tags: kajal agarwal, kajal agarwal in hindi, kajal agarwal profile in hindi, kajal agarwal films, काजल अग्रवाल, अभिनेत्री काजल अग्रवाल, काजल अग्रवाल की फिल्म



Tags:           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

2 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

ashok के द्वारा
June 19, 2013

दक्षिण की बाला ही आजकल कामयाब है

amit के द्वारा
June 19, 2013

बहुत ही ज्यादा प्यारी है काजल, जन्ददिन मुबारक हो


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran