blogid : 319 postid : 3419

करीना ने दे दी इजाजत किसी और महिला के लिए

Posted On: 20 Jun, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

कहा जाता है कि पत्नी कभी भी किसी और महिला के साथ रोमांस करने की इजाजत नहीं देती है पर करीना ने अपने दिल को मजबूत कर सैफ को किसी और महिला के साथ रोमांस करने की इजाजत दे दी. बॉलीवुड की दुनिया ही ऐसी होती है जहां प्रेमिका और पत्नी को अपने प्रेमी या फिर पति को किसी और हसीना के साथ रोमांस करने की इजाजत देनी ही होती है. करीना कपूर ने भी कुछ ऐसा ही किया.

प्यार की राह में धर्म की दीवारें


kareena kapoor and saifKareena Kapoor And Saif Ali Khan

साजिद खान की आने वाली फिल्‍म ‘हमशकल’ में सैफ अली खान के अपोजिट ईशा गुप्‍ता को लेने की बात चल रही थी और करीना कपूर ने साजिद खान की बात से सहमति दर्शाते हुए कहा कि ईशा गुप्‍ता और सैफ की जोड़ी काफी अच्छी रहेगी. बॉलीवुड के गुप्तचरों का तो यह कहना है कि फिल्‍म ‘हमशकल’ में पहले जैक्‍लीन फर्नांडिज को लिया जाना था पर साजिद और जैक्‍लीन के अलगाव के बाद इस फिल्‍म में ईशा गुप्‍ता को लिया गया. करीना के इस फैसले से सैफ को यह पता चल गया कि करीना बॉलीवुड की उन स्टार वाइफों में से एक नहीं हैं जो अपने पति के हर काम में दखल कर काम को मुश्किल बना देती हैं.

एक लड़की को पटाने के लिए इन्होंने तमाम कोशिश की !!


Kareena Kapoor And Saif Ali Khan

याद होगा आपको वो समय जब करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी को लेकर तमाम सवाल उठ रहे थे. विश्व प्रसिद्ध इस्लामिक संस्था दारुल उलूम ने सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी को नाजायज करार दिया था क्योंकि वो करीना कपूर द्वारा इस्लाम न कबूलने की बात से नाराज थे. उन दिनों मीडिया में यह भी खबर थी कि करीना कपूर के करीबी दोस्त उनकी शादी सैफ अली खान से कराना नहीं चाहते क्योंकि वो सैफ के बार-बार रिश्ते तोड़ने और जोड़ने की आदत से वाकिफ थे. तमाम बातों को नजरअंदाज करते हुए 31 वर्षीया करीना ने 42 वर्षीय सैफ अली खान से शादी कर ली थी और आज दोनों एक-दूसरे के हर फैसले में साथ देते हैं और दुनिया इन्हें ‘मेड फॉर ईच अदर’ बोलती है.


शमशाद बेगम अब अपने गीतों में याद की जाएंगी !!

एक साथ करेंगी कई कुंवारों के साथ डेटिंग


Tags: Kareena Kapoor And Saif Ali Khan, Saif Ali Khan, Kareena Kapoor, Kareena Kapoor And Saif Ali Khan Marriage, करीना कपूर, सैफ अली खान



Tags:                             

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran