Menu
blogid : 319 postid : 3430

गुपचुप तरीके से क्यों की बेटी की सगाई ?

परिवार का नाम इतना बड़ा पर बेटी की सगाई गुपचुप तरीके से की और ऐसा भी नहीं था कि परिवार की पहली शादी थी इसलिए ‘नजर’ से बचाना था पर यहां तो परिवार की आखिरी शादी थी फिर क्यों गुपचुप तरीके से की ? हेमा मालिनी अपनी छोटी बेटी ‘अहाना देओल’ की शादी दिल्ली के बिजनेसमैन के साथ करने जा रही हैं पर उन्होंने बेटी की सगाई गुपचुप तरीके से की है जिस पर लोग हैरानगी जता रहे हैं.

अपनी शादी का ही मजाक बनाकर रख दिया !!


ahana deol

Hema Malini Daughters

Ahana Deol Engagement: अहाना देओल सगाई

हेमा मालिनी की छोटी बेटी ‘अहाना देओल’ की शादी देओल परिवार की आखिरी शादी है. धर्मेंद्र के दोनों बेटों सन्नी देओल और बॉबी देओल की शादी तो पहले ही हो चुकी है और कुछ ही समय पहले बड़ी बेटी एशा देओल की शादी एक बड़े बिजनेसमैन के साथ हुई थी. अब इन दिनों हेमा मालिनी अपनी छोटी बेटी अहाना देओल की शादी की तैयारी कर रही हैं पर जब ऐसे में उनसे मीडिया ने पूछा कि क्यों उन्होंने अपनी बेटी की सगाई गुपचुप तरीके से की तो हेमा ने कहा कि उनकी बेटी अहाना देओल ऐसा चाहती थी कि उसकी सगाई शांत तरीके से हो. हेमा मालिनी ने यह भी कहा कि अहाना अपनी शादी अपनी बड़ी बहन एशा देओल की तरह करना चाहती हैं जिसमें ज्यादा धूम-धड़ाका ना हो और बस शादी में कुछ करीबी लोगों को ही बुलाया जाए.

शराबी नहीं तो क्या बन तो सकता हूं !!


Asha Deol Marriage: एशा देओल शादी

हेमा मालिनी की बड़ी बेटी एशा देओल की शादी बिजनेसमैन भरत तख्तानी के साथ मुंबई के इस्कॉन टेंपल में बड़ी ही सादगी से हुई थी. इस शादी में बॉलीवुड के कुछ खास लोगों को ही आमंत्रित किया गया था जिनमें अमिताभ बच्चन परिवार, सलमान खान आदि के परिवार शामिल थे. एशा देओल की शादी में पारंपरिक रीति रिवाजों का भी पूरा ध्यान रखा गया था. एशा देओल की शादी में ‘देओल परिवार’ की आपसी नाराजगी भी पूरी दुनिया को नजर आ गई थी क्योंकि शादी में सन्नी देओल और बॉबी देओल दोनों भाई शामिल नहीं थे और शायद इस बार भी शामिल नहीं होंगे.


एक साथ करेंगी कई कुंवारों के साथ डेटिंग

एक एमएमएस के कारण प्रेमी ने साथ छोड़ दिया !!


Tags:Hema Malini, Hema Malini Daughters, Ahana Deol Engagement, Asha Deol Engagement, Asha Deol Wedding, Asha Deol Marriage, Dharmendra Family, धर्मेंद्र, धर्मेंद्र परिवार, हेमा मालिनी, हेमा मालिनी बेटियां, अहाना देओल, अहाना देओल सगाई, एशा देओल, एशा देओल शादी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh