Menu
blogid : 319 postid : 3435

पत्नी की याद में हर दिन प्रेम पत्र लिख रहे हैं जनाब

पति और पत्नी का रिश्ता ऐसा होता है कि दोनों सुख-दुख की घड़ियों में हमेशा एक-दूसरे का साथ निभाना चाहते हैं पर बहुत बार दोनों के बीच दूरियां इतनी होती हैं कि उन्हें प्रेम पत्रों का सहारा लेना पड़ जाता है. इन दिनों संजय दत्त भी प्रेम पत्र का सहारा ले रहे हैं. बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त जेल से अपनी पत्नी मान्यता दत्त को हर दिन खत लिखते हैं. कहा जा रहा है कि संजय दत्त एक दिन भी अपनी पत्नी को खत लिखे बिना रह नहीं पाते हैं और उनकी पत्नी मान्यता भी  उन्हें हमेशा खत का जवाब भेजती हैं.

क्या इस बार भी गोपी बनाकर ही रहेंगे !!


sanjay dutt wifeSanjay Dutt Latest News

साल 1993 में अवैध हथियार रखने के आरोप में संजू बाबा इन दिनों यरवदा जेल में सजा काट रहे हैं. ऐसे में संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने उनकी सारी जिम्मेदारियां अपने कंधों पर उठा ली हैं. यहां तक कि संजय दत्त की आने वाली फिल्म ‘पुलिसगिरी’ का प्रमोशन भी मान्यता कर रही हैं. फिल्म पुलिसगिरी में संजय दत के अलावा प्राची देसाई, प्रकाश राज और ओमपुरी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. टी.पी. अग्रवाल निर्मित और के.एस. रवि कुमार निर्देशित पुलिसगिरी 05 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

पहली पत्नी से घुटन के अलावा कुछ नहीं मिला !!



Sanjay Dutt Affairs

Sanjay Dutt And Manyata Love Story

मान्यता दत्त, संजय दत्त की तीसरी पत्नी हैं. संजय दत्त का पहला अफेयर टीना मुनीम से हुआ था पर दोनों के रास्ते अलग-अलग हो जाने के बाद साल 1989 में संजय दत्त ने अभिनेत्री ऋचा सिंह के साथ शादी कर ली थी. लेकिन 1996 में ब्रेन कैंसर से ऋचा की मौत हो गई. ऋचा सिंह के बाद संजय की जिंदगी में मॉडल लीजा रे आईं पर दोनों का अफेयर बहुत कम समय के लिए चला. साल 1998 में संजय दत्त ने मॉडल रिया पिल्लै से दूसरी शादी की लेकिन यह भी शादी साल 2005 में तलाक की डगर तक पहुंच गई. तब जाकर साल 2008 में संजय दत्त ने मान्यतासे शादी की जो उनकी पहले से ही दोस्त थीं. मान्यता और संजय दत्त के दो जुड़वा बच्चे भी हैं. आज जिस तरीके से मान्यता दत्त, संजय दत्त का साथ निभा रही हैं उन परिस्थितियों को देखते हुए तो यही लगता है कि यह प्रेमी जोड़ा शायद ही कभी तलाक की डगर तक पहुंचे.

जेल में सही तरीके से रहना ही होगा संजू बाबा

रांझना करते-करते दिल हार गई


Tags: Sanjay Dutt Latest News, Sanjay Dutt, Sanjay Dutt And Manyata Love Story, Manyata Dutt, Sanjay Dutt Affairs, संजय दत्त, मान्यता दत्त, संजय दत्त शादी, संजय और मान्यता शादी, संजय दत्त अफेयर

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh