Menu
blogid : 319 postid : 577557

क्या प्यार में हो गई है फकीरों जैसी हालत

प्यार व्यक्ति को क्या से क्या नहीं बना देता है और यदि आपसे दूर चला जाए तो आपकी हालत फकीरों जैसी हो जाती है. कुछ ऐसा ही इनके साथ भी हुआ है. लगता है जब से इन्हें पता चला कि इनकी पूर्व प्रेमिका की शादी किसी और से होने वाली है तब से इनकी हालत कुछ अजीब सी हो गई है.

“पैसा मत ले मैडम से, भाभी है तुम्हारी”


john abrahamहां, यदि इन दिनों आप जॉन अब्राहम को देखेंगे तो आपको इस बात का अंदाजा हो जाएगा कि प्यार की दूरी सच में अजीब सा दिखने पर मजबूर कर देती है. इन दिनों बिखरे हुए बाल, दाढ़ी-मूंछें और सूखे होठ जैसे लुक में जॉन नजर आ रहे हैं और कुछ बॉलीवुड के लोग उनका मजाक बनाते हुए कह रहे हैं कि लगता है जॉन को बिपाशा की किसी और से शादी वाली बात हजम नहीं हो पाई है. अब हम आपको सच बताते हैं कि जॉन अब्राहम के इस नए लुक के पीछे का कारण क्या है.

अंधा कानून और आखिरी रास्ता की क्या होगी मंजिल ?


जॉन का नया लुक हॉलीवुड स्टार ऑस्कर विजेता एक्टर टॉम हैंक्स की फिल्म ‘कास्ट अवे’ से प्रेरित है. फिल्म ‘मद्रास कैफे’ के लिए जॉन अब्राहम ने काफी मेहनत की है क्योंकि इस फिल्म के लिए खुफिया एजेंट जैसी बॉडी का लगना काफी महत्वपूर्ण था और जॉन के बिखरे हुए बाल, दाढ़ी-मूंछें और सूखे होठ का लुक देने के पीछे का कारण भी यही था कि फिल्म में जंगलों में रहने वाले व्यक्ति का किरदार निभाना था. फिल्म मद्रास कैफे का निर्देशन सुजीत सरकार ने किया है और फिल्म के निर्मात जॉन अब्राहम स्वयं है. जॉन की फिल्म मद्रास कैफे का नाम पहले ‘जाफना’ था और इसमें श्रीलंका में तमिल समस्या को लेकर भारतीय एजेंट की कहानी को आधार बनाया गया है जिस कारण तमिलों द्वारा इस फिल्म का विरोध होता आया है.


हाल ही की बात है जब फिल्म ‘मद्रास कैफे’ का ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म विवादों से घिर गई थी. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद तमिल संगठनों ने बड़ी मात्रा में फिल्म का विरोध किया था जिसके पीछे का कारण उन्होंने ‘मद्रास कैफे’ में लिट्टे प्रमुख प्रभाकरन और लिट्टे को आतंकी संगठन के रूप में पेश करना बताया था.


बुढ़ापे की दहलीज पर जवान है यह अदाकारा

प्रेमिका को पिता के घर का दिया सहारा

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh