Menu
blogid : 319 postid : 577904

हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया है कुछ खास

जब लोग एक जोड़ी को पसंद करने लगते हैं तो उसे जोड़ी के रूप में बार-बार देखना चाहते हैं। इसी को आधार मानते हुए करन जौहर अपनी एक रोमांटिक फिल्म में दिखाई गई जोड़ी को फिर से अपने निर्देशन में बनी फिल्मों में जोड़ी के रूप में मौका देते रहते हैं। शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी तो आपको याद होगी। ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी सुपरहिट फिल्में एक साथ करने के बाद यदि आज भी करन जौहर से पूछा जाए कि वो क्या शाहरुख खान और काजोल को लेकर कोई और रोमांटिक फिल्म बनाना चाहेंगे तो शायद ही वो इस प्रस्ताव का जवाब ना दें।

दिलजलों का दिल जला के क्या मिलेगा !!


हाल ही में खबर है कि करन जौहर को अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी शायद ज्यादा ही रास आ गई है क्योंकि वो इस जोड़ी को लेकर एक और रोमांटिक फिल्म ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म से शशांक खेतान फिल्म निर्देशक के तौर पर अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत भी करने जा रहे हैं। फिलहाल डेविड धवन फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ की शूटिंग में और आलिया फिल्म ‘2 स्टेट्स ‘ में व्यस्त हैं।


करन जौहर ने काफी कम उम्र में हिन्दी सिनेमा के फिल्म निर्देशन की दुनिया में काफी अच्छा नाम कमा लिया है जिसे देखकर अन्य निर्देशक भी उनके ट्रेंड को कॉपी करते हैं। अनुराग बसु ने भी करन जौहर के रास्ते पर चलते हुए एक बार फिर से ‘बर्फी’ फिल्म की रणबीर-प्रियंका की जोड़ी को अपनी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में लेने का फैसला किया है। वैसे अनुराग बसु के प्रोडक्शन हाउस ‘शुरू प्रोडक्शन’ की यह पहली फिल्म होगी। यदि बॉलीवुड के निर्देशक इसी तरह एक-दूसरे के ट्रेंड को कॉपी करते रहे तो हिन्दी सिनेमा में कुछ भी नया देखने के लिए नहीं बचेगा।

तीन किक्रेटर पूनम पांडे के साथ एक घर में बंद होंगे !!

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh