Menu
blogid : 319 postid : 579951

अमिताभ और ऋषि करेंगे एक ही लड़की से प्यार

अमिताभ और ऋषि 22 साल बाद फिल्म ‘मेहरुन्निसा’ में एक साथ काम करेंगे’ इस खबर से कोई भी अनजान नहीं है पर क्या आप इस बात को जानते हैं कि यह दोनों एक ही लड़की से प्यार करेंगे. अब आप इस दुविधा में होंगे कि ऑनस्क्रीन अमिताभ और ऋषि के एक ही लड़की से प्यार करने की बात हो रही है या इस बात का संबंध इन दोनों की असल जिंदगी से है.

अंधा कानून और आखिरी रास्ता की क्या होगी मंजिल ?


chitrangada singhअमिताभ और ऋषि की सुपरहिट जोड़ी साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘अजूबा’ में एक साथ नजर आई थी और इसके अलावा दोनों ने ‘अमर अकबर एंथनी’, ‘नसीब’, ‘कुली’ और ‘कभी कभी’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में एक साथ काम किया था और अब 22 सालों के बाद दोनों फिल्म मेहरुन्निसा में एक साथ नजर आएंगे. दरअसल हमारे बॉलीवुड के विश्वसनीय सूत्रों का कहना है कि अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर बोल्ड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह के साथ फिल्म ‘मेहरुन्निसा’ में रोमांस करते हुए नजर आएंगे. निर्देशक सुधीर मिश्रा ‘मेहरुन्निसा’ नाम की एक फिल्म बनाने जा रहे हैं और इस फिल्म का निर्माण अमिताभ बच्चन की अपनी प्रोडक्शन कंपनी एबी कॉर्प के बैनर तले हो रहा है. ‘मेहरुन्निसा’ फिल्म की शूटिंग सितबंर में शुरू होने की पूरी उम्मीद है.

बुढ़ापे की दहलीज पर जवान है यह अदाकारा


फिल्म ‘मेहरुन्निसा’ में चित्रांगदा सिंह मेहरुन्निसा नाम का मुख्य किरदार निभा रही हैं. सुधीर मिश्रा फिल्म ‘मेहरुन्निसा’ को निर्देशित कर रहे हैं. ऐसे में दर्शकों को और फिल्म समीक्षकों को इस बात की पूरी उम्मीद थी कि फिल्म में कहीं ना कहीं चित्रांगदा सिंह का रोल जरूर होगा. चित्रागंदा ने सुधीर मिश्रा की निर्देशित की गई फिल्म ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ जैसी बोल्ड फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी और उसके बाद चित्रांगदा ने जितनी भी फिल्में कीं उनमें बोल्ड सींस की भरमार थी जैसे ‘यस्टरडे एंड टुमारो’, ‘सॉरी भाई’ और ‘ये साली जिंदगी’ जैसी फिल्में. ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’, ‘ये साली जिंदगी’ और ‘इंकार’ जैसी फिल्मों में सुधीर मिश्रा और चित्रागंदा ने एक साथ काम किया है.

पत्नी की याद में हर दिन प्रेम पत्र लिख रहे हैं जनाब

गुपचुप तरीके से क्यों की बेटी की सगाई ?

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh