Menu
blogid : 319 postid : 583757

क्यों दिखा रही हैं यह भाई की प्रेमिका से दुश्मनी

यह तो पुरानी कहावत है कि एक लड़की दूसरी लड़की की सुन्दरता से चिढ़ती है और रहा बॉलीवुड की अभिनेत्रियों का सवाल तो वो भी इस कहावत से अलग नहीं है। करीना कपूर और दीपिका पादुकोण में हमेशा से एक अनबन बनी रही है पर इसका कारण किसी को नहीं पता कि आखिरकार दोनों में अनबन क्यों है?

इन नशीले नैनों का जादू आपको लुटेरा बना देगा !


बॉलीवुड के सूत्रों का कहना है कि करीना कपूर, रणबीर कपूर के कारण दीपिका पादुकोण से नफरत करती हैं वहीं दूसरी तरफ ऐसा भी कहा जाता है कि करीना अपने से ज्यादा आगे बॉलीवुड में किसी और एक्ट्रेस को बर्दाश्त नहीं कर सकती हैं। इन दिनों दीपिका का नाम करीना से कहीं ज्यादा आगे बॉलीवुड की बेस्ट अभिनेत्रियों की लिस्ट में है।

जिया खान ने प्यार में गर्भपात तक कराया !


अभी करीना कपूर, दीपिका पादुकोण से नाराज हैं और इसका कारण भी हम आपको बता देते हैं। दरअसल फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ की कास्टिंग में शाहरुख खान के नाम से पहले दीपिका पादुकोण का नाम आता है जिस कारण करीना को यह लगने लगा है कि दीपिका का नाम बॉलीवुड में दिन प्रति दिन ज्यादा चमकता जा रहा है। बॉलीवुड के सूत्रों का कहना है कि करीना कपूर ने दीपिका पादुकोण की देखा देखी अपनी आने वाली फिल्म ‘गोरी तेरे प्यार में’  के लिए यह इच्छा जतायी है कि फिल्म की कास्टिंग में उनका नाम फिल्म के एक्टर से पहले हो। करीना चाहतीं तो अपनी यह इच्छा फिल्म ‘सत्याग्रह’ के लिए भी जता सकती थीं पर तब तक उन्हें कहां पता था कि दीपिका का नाम फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ की कास्टिंग में शाहरुख खान के नाम से पहले आएगा। अब हम तो यही कहेंगे कि करीना आप मानें या ना मानें पर आप कहीं ना कहीं दीपिका पादुकोण की सफलता से चिढ़ने लगी हैं।

लड़कियां पटना कर देंगी बंद जब खुलेगा सल्लू का राज

Web Title: kareena and deepika fight

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh